तो इसलिए बनी अथिया शेट्टी एक्ट्रेस
तो इसलिए बनी अथिया शेट्टी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी हाल ही में फिल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आईं थी, बता दे कि मुबारकां में अथिया का किरदार ज्यादा लंबा नहीं था लेकिन इस फिल्म की वजह से उन्हें बॉलीवुड में एक नई दिशा जरूर मिल गई है. आपको बताना चाहेंगे कि अथिया बचपन से ही अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ फिल्मों की शूटिंग देखना पसंद करती थीं.

आथिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म ‘उमराव जान’ के सेट पर उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी कुछ सीखने को मिली थी, उन्होंने कहा कि फिल्मों में आने की प्रेरणा भी उन्हें वहीं से मिली थी. बता दे कि उस समय अथिया की उम्र 13-14 साल थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका निभा रहे थे,जब फिल्म की शूटिंग के लिए सुनील शेट्टी फिल्म सेट पर आते थे.

तो सुनील शेट्टी के साथ अथिया भी अक्सर वहां आती और ऐश्वर्या राय के साथ घंटों बातें करती थी. एक बार अथिया ने ऐश को लेकर कहा था कि हीरोइन बनने के सपने उन्होंने ऐश को देखकर ही देखना शुरू किया था. ऐश की खूबसूरती और काम करने का तरीका से वह काफी प्रभावित हुईं, इसके बाद उनके सपने को सलमान खान ने पूरा करने का काम किया.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? ऑफ एयर हो रहा है फराह खान का शो 'Lip Sing Battle'

अपनी हॉटनेस इस इंस्टाग्राम पर फेमस है ये सेक्सी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -