तो इस कारण महेश बाबू ने फिल्म आचार्य में काम करने के लिए किया हां
तो इस कारण महेश बाबू ने फिल्म आचार्य में काम करने के लिए किया हां
Share:

टॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार्स चिरंजीवी और महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं चिरंजीवी की आने वाली फिल्म 'आचार्य' में एक विशेष सहायक भूमिका के संदर्भ महेश बाबू का नाम दर्ज हुआ है लेकिन कैसे इस बात का अब भी खुलासा नहीं हो पाया है. जंहा निर्देशक की मूल योजना हमेशा राम चरण को भूमिका में उतारने की थी. लेकिन वह मुश्किल से दबाया गया क्योंकि मेगा पॉवर स्टार की तारीखें आसानी से उपलब्ध नहीं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब यह बात बढ़ने लगी तो निर्देशक राजामौली ने अपनी फिल्म RRR की रिलीजिंग को रोक दिया. इससे कोराटाला को आश्चर्य हुआ कि क्या वह चरण की तारीखें प्राप्त कर पाएंगे. चरण 'RRR' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह तब हुआ जब निर्देशक महेश बाबू, उनके ''Bharat Ane Nenu' स्टार को कॉल किया. कोराटाला की स्थिति को सुनकर, 'सरिलरु नीकेवेरु' स्टार ने उन्हें आश्वासन दिया कि यदि वह चाहें तो वह 'आचार्य' की भूमिका जरूर करेंगे.

हालांकि, कुछ हफ्ते बाद, राजामौली चरण को 'आचार्य' करने की स्थिति में थे. इसके साथ, महेश को भूमिका करने की जरूरत नहीं पड़ी और फिल्म के आसपास की सारी गॉसिप खत्म हो गई.

लॉकडाउन में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल

प्रियंका ने खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -