केरल सेमी-हाई स्पीड रेल परियोजना के विरोध में शामिल हुए थरूर
केरल सेमी-हाई स्पीड रेल परियोजना के विरोध में शामिल हुए थरूर
Share:

 

तिरुवनंतपुरम: केरल के सेमी-हाई-स्पीड रेल प्रोजेक्ट पर कांग्रेस के सांसद शशि थरूर पार्टी के रुख का पक्ष लेते दिख रहे हैं।  दावा किया गया था कि थरूर ने केरल के विपक्षी नेता कांग्रेस के वी डी सतीसन से कहा था कि वह प्रस्तावित रेल परियोजना पर पार्टी की आपत्ति से सहमत हैं। थरूर ने पहले कहा था कि प्रस्ताव पर आपत्ति करने से पहले उसे शोध करने के लिए और समय चाहिए।

सतीसन ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने थरूर को परियोजना के कांग्रेस के विरोध के कारणों से अवगत करा दिया है। इस विचार का पूरी तरह से यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट द्वारा अध्ययन किया गया था, जो कांग्रेस द्वारा शासित है। थरूर को रिपोर्ट की एक प्रति भी दी गई। उसके बाद, उन्होंने कहा कि वह भी प्रस्ताव के कांग्रेस के विरोध के कारणों से सहमत हैं।

थरूर पहले ही कांग्रेस विधायकों द्वारा संघीय रेल मंत्री को दिए गए प्रोजेक्ट के विरोध में एक ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर कांग्रेस को शर्मिंदा कर चुके थे। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें असाइनमेंट पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। बाद में, थरूर ने विजयन और माकपा नेताओं के विकास के विचारों का समर्थन किया।

कई वरिष्ठ नेताओं ने थरूर के रुख की आलोचना की है, केरल पीसीसी अध्यक्ष के सुधाकरन ने यहां तक ​​सुझाव दिया कि अगर थरूर ने पार्टी की लाइन को स्वीकार नहीं किया तो उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए।

Omicron के चलते फिर साँसों पर आएगा संकट ! भारतीय रेलवे ने कसी कमर

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का मौका, जल्द यहां करें आवेदन

इरफ़ान पठान के घर फिर गूंजी किलकारी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -