शशि थरूर ने  उत्तरप्रदेश चुनाव में भाजपा की जीत के लिए पीएम मोदी को सराहा
शशि थरूर ने उत्तरप्रदेश चुनाव में भाजपा की जीत के लिए पीएम मोदी को सराहा
Share:

 


जयपुर: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए उन्हें 'अत्यधिक जीवन शक्ति और गतिशीलता का व्यक्ति' बताया और हाल ही में समाप्त हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा की सफलता के लिए उनकी प्रशंसा की।

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि जहां भारतीय मतदाता एक दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चौंका देगा, वहीं लोगों ने उन्हें वह दिया है जो वे आज चाहते थे।

प्रधानमंत्री की प्रशंसा के बाद, कांग्रेस नेता ने भी उनकी आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने समाज में ऐसी ताकतें फैला दी हैं जो हमारे देश को सांप्रदायिक और धार्मिक आधार पर विभाजित कर रही हैं।”  थरूर भी राजनीतिक विशेषज्ञों ने यूपी चुनाव परिणामों को "पूर्वाभास निष्कर्ष" के रूप में बुलाते हुए आश्चर्य व्यक्त किया, यह देखते हुए कि बहुत कम लोगों ने एग्जिट पोल जारी होने से पहले भाजपा की जीत का अनुमान लगाया था।

उन्होंने कहा, "जब तक एग्जिट पोल नहीं आए, तब तक मेरे दिमाग में कोई संदेह नहीं था कि अधिकांश लोगों को बहुत करीबी दौड़ की उम्मीद थी, और कुछ लोग उपाख्यान कर रहे थे कि समाजवादी पार्टी आगे है।" उन्होंने कहा, "भारतीय मतदाता आश्चर्यचकित करने में सक्षम है, और एक दिन, वे भाजपा को भी आश्चर्यचकित करेंगे। हालांकि, उन्होंने आखिरकार भाजपा को जो चाहा है उसे सौंप दिया है।" कांग्रेस नेता ने कहा, "कई लोगों को उम्मीद नहीं थी कि भाजपा इतने बहुमत से सत्ता हासिल करेगी। समाजवादी पार्टी (सपा) की सीटें बढ़ी हैं, और परिणामस्वरूप, वे एक प्रभावी विपक्ष बनाएंगे।"

भारत में दम तोड़ रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले महज इतने नए केस

'रोड शो में 61 लाख, तो शपथ ग्रहण में लगेंगे 2 करोड़..', पंजाब के सरकारी खजाने में AAP की सेंध, कांग्रेस का आरोप

Ind Vs SL: ऋषभ पंत का तूफ़ान, तोड़ डाला कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड

जानिए उस महिंद्रा थार के बारें में जिसका पीएम मोदी के रोड शो में किया गया इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -