थरंगा ने पुरे किए 1000 वनडे रन
थरंगा ने पुरे किए 1000 वनडे रन
Share:

विशाखापत्तनम- भारत-श्रीलंका के बीच रविवार को खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा ने अपने 1000 वनडे रन पूरे कर लिए है, ऐसा करने वाले वह इस साल के तीसरे खिलाड़ी है. उन्होंने इस साल भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद 1000 वनडे रन पूरे का रिकॉर्ड दर्ज किया है. श्रीलंका के इतिहास में वह तिलकरत्ने दिलशान के बाद पहले खिलाड़ी है. दिलशान ने 2015 में यह रिकॉर्ड दर्ज किया था.

उल्लेखनीय है कि श्रीलंकाई खिलाड़ी उपुल थरंगा ने इस साल बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, इस साल उन्होंने 25 मैचों की पारियों में 48.14 की औसत से 1011 रन बनाए हैं. इस साल श्रीलंका ने 28 में से 22 मैच हारे है, लेकिन इन मैचों में थरंगा का प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 119 रन की पारी खेली और सीरीज में 37.8 की औसत से रन बनाए. इस साल उन्होंने दो शतक और पांच अर्धशतक लगाए है.

थरंगा ने अबु धाबी में पाकिस्तान के खिलाफ 112 रन की पारी खेली और इस सीरीज में 49.75 की औसत से रन बनाए. भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने इस साल 26 मैचों में 1460 रन और रोहित शर्मा ने 21 मैचों में 1286 रन बनाए हैं.

श्रीलंका टी-20 टीम में मलिंगा को नहीं किया शामिल

INDvsSL- भारत का सीरीज पर कब्ज़ा, धवन ने जड़ा शतक

रोहित ने अपनी कामयाबी का श्रेय इस शख्स को दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -