थराली उप चुनाव : भाजपा का टिकट पूर्व नेता की पत्नी को

उत्तराखंड के थराली विधानसभा में होने वाले  उप-चुनावों को लेकर भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. थराली विधानसभा में उप-चुनाव के लिए तीन मई से नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ 10 मई तक नामांकन पत्र भरे जाएंगे और  28 मई को मतदान किया जाएगा.

भाजपा में टिकट की दावेदारी में भाजपा के दिवंगत विधायक मगन लाल शाह की पत्नी व जिला पंचायत अध्यक्ष मुन्नी देवी के नाम पर लगभग विचार कर बना चुकी है पर एक हफ्ते के भीतर पार्टी अपनी लिस्ट जारी देगी.भाजपा के विधायक रहे मगन लाल शाह के असामयिक निधन से यह सीट खाली हुई है. पार्टी में हालांकि दिवंगत विधायक मगन लाल की पत्नी मुन्नी देवी व बेटे के अलावा दो अन्य दावेदारों बलवीर सिंह गौनियाल व नरेंद्र भारती के नाम की चर्चाएं हैं, लेकिन मुन्नी देवी का टिकट पक्का समझा जा रहा है. 

केदारनाथ के कपाट खुले, बाबा के दर्शन को उमड़ी भीड़

देहरादून: कोर्ट ने सुनाई दुष्कर्मी को सजा ए मौत

कुमाऊं की पहाड़ियों में छुपा एक खूबसूरत हिल स्टेशन "मुक्तेश्वर"

VIDEO: जानिए इंसानो की तरह हँसने वाले इस पेड़ के बारे में...

 

निर्वाचन आयोग ने थराली उपचुनाव के लिए मतदान की तिथि तय करने के साथ ही नामांकन के लिए दावेदारों के पास सिर्फ दस दिन का वक्त दिया है. ऐसे में अब भाजपा व कांग्रेस ने अपने-अपने दावेदारों के चयन को लेकर हलचल बढ़ गई है. अब ये देखना रोमांचक होगा कि इतने कम समय में कौनसी पार्टी अपने उम्मीदवार का प्रचार-प्रसार बढ़िया तरीके से करके मतदाताओं का मन लुभाने में सफल होती है. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -