मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना
मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार की अगली फिल्म "थप्पड़" इन दिनों अपनी रिलीज़ के करीब है और इस फिल्म को मीडिया के साथ ही दर्शकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा और विशाल भारद्वाज सहित उद्योग के विभिन्न निर्देशकों ने दिल्ली, जयपुर और भोपाल में तापसी पन्नू अभिनीत थप्पड़ की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की है और इस फिल्म को इन शहरों में बहुत सराहना मिली है।

 

वहीं वहां के कई लोगों ने इसे 'इस वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म' भी कहा। ऐसे में प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए हाल ही में भूषण कुमार ने कहा, “अनुभव और मैं खुद फ़िल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से वास्तव में बेहद खुश है। अनुभव ने इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय को सरलता से संभाला है। हम इस शुक्रवार को दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हैं।”

इसी के साथ निर्देशक अनुभव सिन्हा कहते हैं, "फिल्म में तापसी का परफॉर्मेंस शानदार है। एक टीम के रूप में हमने जो हासिल किया है, उस पर हमें गर्व है। दर्शकों को इस सप्ताह फिल्म दिखाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूँ।" आप सभी को बता दें कि अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है और इस फिल्म को सभी देखने के लिए बेताब हैं। इस फिल्म की कमाई से दमदार उम्मीद है।

जॉन अब्राहम बनाएंगे रेवती राय पर बायोपिक

सैफ अली खान-अनन्या पांडे की फिल्म बनने से पहले आयी रुकावट

17 साल में शाहिद ने ऐसे बनाई अपनी पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -