तापसी की 'थप्पड़' इस एक्टर का होगा बॉलीवुड डेब्यू, शेयर हुई तस्वीर
तापसी की 'थप्पड़' इस एक्टर का होगा बॉलीवुड डेब्यू, शेयर हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों आने वाली फिल्म 'थप्पड़' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं और इससे एक तस्वीर भी सामने आई थी. इन दिनों उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया. अपनी एक्टिंग के जरिए तापसी ने हर किसी का दिल जीता है. इस साल तापसी बदला और हाल ही में आई मिशन मंगल में नजर आईं हैं. वहीं बात करें थप्पड़ फिल्म की तो अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में एक एक्टर का डेब्यू होने वाला है जो तापसी के साथ नज़र आएंगे. 

बता दें, अनुभव सिन्हा के साथ तापसी पहले ही फिल्म मुल्क में काम कर चुकी हैं. अब तापसी अनुभव के साथ थप्पड़ में नजर आएंगी. यानि थप्पड़ में अब एक्टर कौन होगा इसकी भी जानकारी सामने आ गई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में तापसी के अपोजिट पावेल गुलाटी नजर आएंगे. एक्टर का डेब्यू तापसी के साथ ही हो रहा है. अनुभव सिन्हा खुद पावेल को अपनी फिल्म से बॉलीवु़ड में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं. तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की है. पिक्चर में वो पावेल औऱ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ नजर आ रही हैं. यानि तापसी के साथ ये एक्टर फिल्म के लिए तय होगया है. 

इस फोटो को पोस्ट करते हुए तापसी ने लिखा कि, 'कहा गया है कि, बेटर हाफ की आपका अच्छा बेटर साइड बाहर लाती है. फाइनली अब हमारे साथ मिस्टर सभरवाल भी है. पावेल गुलाटी जन्मदिन की बधाई भी.' इस फिल्म में तापसी अमृता प्रीतम के रोल में नजर आएंगी. फिलहाल फिल्म के कास्ट उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. पावेल गुलाटी इससे वेब शो हक से और मेड इन हेवन में नजर आ चुके हैं. फिल्म थप्पड़ की बात करें तो ये फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

तापसी पन्नू ने दिया हिंट, इस विदेशी खिलाड़ी को कर रही है डेट !

एक आम लड़का है तापसी पन्नू का बॉयफ्रेंड, बच्चे पैदा करने के लिए करेंगी शादी!

अगली फिल्म से सामने आया तापसी का लुक, ऐसा रहेगा लिबास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -