अनुभव सिन्हा ने थप्पड़ से दिया यह सन्देश, 'ये चलता है' का एटिट्यूड गलत
अनुभव सिन्हा ने थप्पड़ से दिया यह सन्देश, 'ये चलता है' का एटिट्यूड गलत
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्माता अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसके अलावा अपने जरूरी सोशल मैसेज के चलते फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. फिल्म में तापसी पन्नू की भी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने समाज की महिलाओं के लिए एक जरूरी संदेश दिया है. उनके अनुसार महिलाओं का हर चीज में एडजस्ट करना ही मुसीबत की जड़ है.

इसके अलावा अनुभव ने एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में बताया है कि महिलाओं के एडजस्टमेंट करने के चलते उन्होंने अपने आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाई है. वे कहते हैं, 'किसी भी प्रकार की हिंसा तब सामान्य लगने लगती है जब इंसान उसे नॉर्मल समझने लगता है'. अनुभव के अनुसार 'ये चलता है' एटिट्यूड गलत है. वहीं इसके चलते महिलाएं ना सिर्फ अपने पर हो रहे अत्याचारों को चुपचाप सहती हैं बल्कि कभी अन्याय के विरुद्ध बोलने की हिम्मत भी नहीं दिखातीं.

फिल्म थप्पड़ भी इसी थीम पर आधारित है जहां इस 'चलता है' वाले रवैया पर सीधी चोट की गई है. इसके साथ ही फिल्म में दिखाया गया है कि किसी भी प्रकार की हिंसा को सही नही बताया जा सकता. वैसे देखा जाए, थप्पड़ को प्रमोट भी काफी यूनीक अंदाज में किया गया था. फिल्म के माध्यम से मांग उठी थी कि महिला हिंसा पर भी डिस्क्लेमर दिखाया जाना चाहिए.वहीं  खुद तापसी ने लोगो से उस मुहीम को सपोर्ट करने की अपील की थी. इसके साथ ही तापसी की ये नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो जरूर थोड़ी फीकी पड़ती दिखाई दे रही है परन्तु फिल्म का कंटेंट और अदाकारी ने सभी का ध्यान खींचा है. फिल्म को बेहतरीन रिव्यू भी मिले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म में तापसी के अलावा पवेल गुलाटी भी अहम किरदार में हैं. उनकी एक्टिंग की भी सब जगह खूब तारीफ हो रही है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुणाल खेमू के करियर की कहानी

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने पर दीपिका ने कही यह बात

सलमान खान की Tiger3 का फैंस कर रहे है बेसब्री से इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -