ऋतिक ने फिर की मुंबई पुलिस की मदद

इस समय देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती चली जा रही है सभी इससे परेशान है. आपको बता दें कि बीते कल पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3390 नए मामले सामने आए हैं जो हैरानी की बात है. आप सभी को बता दें कि इस मुश्किल वक्त में पुलिसकर्मी बिना अपनी जान की परवाह किए दिन रात लोगों की सहायता कर रहे हैं और इसकी सभी तारीफें कर रहे हैं. वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन ने मुंबई पुलिस की मदद की है.

 

जी दरअसल मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ऋतिक की इस मदद को लेकर जानकारी दी है. आप देख सकते हैं इस ट्वीट में लिखा है, 'मुंबई पुलिस के ऑन ड्यूटी अधिकारियों के लिए हैंड सैनिटाईजर्स भिजवाने के लिए ऋतिक आपका धन्यवाद. हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए आपके द्वारा दिए गए योगदान के लिए हम आपके आभारी हैं.' वहीं इस ट्वीट के जवाब में ऋतिक रोशन ने भी एक ट्वीट किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, 'हमारे पुलिस बलों का आभार, जिन्होंने हमारी सुरक्षा को अपने हाथों में ले लिया है.

सुरक्षित रहें. कर्तव्य की पंक्ति में मेरा प्यार और सम्मान.' इसी के साथ अपको यह भी बता दें कि 'I for India' कार्यक्रम के तहत कई बड़े स्टार्स कोविड-19 राहत कोष में धन जुटाने के लिए लाइव मंच पर एकत्रित हुए थे और इस दौरान ऋतिक रोशन भी उन कलाकारों में से एक थे जो इस पहल का हिस्सा बने थे. वैसे ऋतिक इसके पहले भी कई बार लोगों कई मदद कर चुके हैं.

बहन के साथ माधुरी ने शेयर की तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज हो सकती बड़ी फ़िल्में, KRK ने खोला राज

रिलीज हुआ शाहरुख़ खान की वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -