बड़ी सी सफ़ेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आए अजय देवगन, जानिए क्या है माजरा?
बड़ी सी सफ़ेद दाढ़ी-मूंछ में नजर आए अजय देवगन, जानिए क्या है माजरा?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन बड़े ही हैंडसम और स्टाइलिश है। इस बात में कोई शक नहीं है। 90 के दशक से लेकर आजतक अजय देवगन ने अपने काम से लोगों का दिल जीता है और अब भी वह अपने दमदार अभिनय से लोगों को मदहोश कर रहे हैं। वैसे अब अजय के नए फोटोज सामने आये हैं जिन्हे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। जी दरअसल यह फोटोज अजय को नए लुक में दिखा रही हैं। आप देख सकते हैं अजय देवगन इस बार बड़ी दाढ़ी-मूंछ में दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Official Gautam (@official_gautamsam)

अजय ने पहले कभी इतनी बड़ी दाढ़ी-मूछें नहीं रखी हैं, और इस वजह से यह कहा जा रहा कि वह किसी नए प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। मिली जानकारी के तहत अजय देवगन ने यह लुक अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' के लिए रखा है। वैसे अजय देवगन एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने किरदारों के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। अजय अपने किरदारों को पूरे दिल से निभाते हैं और इसी के चलते वह अपने लुक्स पर ख़ास ध्यान देते हैं।

अब बात करें फिल्म 'थैंक गॉड' के बारे में तो इस फिल्म में अजय देवगन के साथ कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार कर रहे हैं, जो अजय देवगन के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन और इंदर कुमार की टोटल धमाल रिलीज हुई थी, जिसने काफी अच्छा कारोबार किया था। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इसके अलावा अजय देवगन फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देने वाले हैं जो 13 अगस्त के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

CM शिवराज ने किया मंदसौर में नवनिर्मित RT-PCR लैब का वर्चुअल लोकार्पण

Copa America 2021: टखने से टपकता रहा खून, पर कम नहीं हुआ मेसी का जूनून, फाइनल में अर्जेंटीना

इंदौर: महू कैंट एरिया में हुआ धमाकेदार ब्लास्ट, कई घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -