गैर कानूनी होने के बाद भी नहीं थम रहे तीन तलाक़ के मामले, मुंबई में एक और महिला प्रताड़ित
गैर कानूनी होने के बाद भी नहीं थम रहे तीन तलाक़ के मामले, मुंबई में एक और महिला प्रताड़ित
Share:

ठाणे: सर्वोच्च न्यायालय द्वारा तीन तलाक को गैरकानूनी करार देने के बावजूद देश में यह अभी भी जारी है. ऐसे कई खबर सामने आई थी कि महिलाओं को व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से तीन तलाक दिया जा रहा है. अब एक बार फिर यह मामला प्रकाश में आया है. महाराष्ट्र के ठाणे जिले की एक दिव्यांग महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने व्हाट्सएप पर 'तीन तलाक' का मैसेज भेजकर उससे रिश्ता समाप्त कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार इस संबंध में जानकारी दी.

भोईवाड़ा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक कल्याण कार्पे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें महिला की तरफ से सोमवार को शिकायत मिली. हम लोग इस पर कानूनी सलाह ले रहे हैं. शारीरिक रूप से विकलांग महिला ने अपनी तहरीर में कहा है कि उसका निकाह 18 मई, 2014 को हुआ था. महिला ने आरोप लगाया कि सास-ससुर शुरू से उसे प्रताड़ित करते हैं. कुछ समय पहले उसके पति ने 10 लाख रुपये मांगे और उसे घर से बाहर कर दिया.

शिकायत के हवाले से कार्पे ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल भिवंडी में अपने माता-पिता के साथ रह रही दिव्यांग महिला ने आरोप लगाया है कि हाल ही में उसके पति ने व्हाट्सएप पर 'तीन तलाक' का मैसेज पहुँचाया. उन्होंने कहा है कि पीड़िता ने अपनी तहरीर में कहा है कि उसे तलाक नहीं चाहिए. अधिकारी ने कहा कि अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है.

वित्त आयोग के अध्यक्ष और आरबीआई गवर्नर के बीच हुई आवश्यक बैठक

अक्षय तृतीया पर देश में हुई इतने टन सोने की ख़रीददारी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 17 पैसे कमजोर होकर खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -