पुलिस ने मारा बार में छापा, 56 लोग गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने एक बार में छापा मारा। यहाँ कोविड नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है और इसी के साथ अश्लीलता भी दिखाई दी। अब इन आरोपों में यहाँ की ‘वेट्रेस’ तथा ग्राहकों समेत 56 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले के बारे में आज यानी मंगलवार को एक अधिकारी ने जानकारी दी है।

जी दरअसल कल्याण अपराध इकाई-तीन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास पाटिल ने हाल ही में इस बारे में बताया है कि, 'गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार रात को डोम्बिवली के मानपाडा इलाके में छापा मारा और पाया कि बार में मौजूद कर्मचारियों और ग्राहकों ने मास्क नहीं लगाया था तथा वे सामाजिक दूरी के नियमों का पालन भी नहीं कर रहे थे।' इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि, 'उनमें से कुछ लोग अश्लील कृत्य करते हुए भी पाए गए।'

वहीँ यह भी बताया जा रहा है कि छापेमारी के बाद पुलिस ने 56 लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें 21 वेट्रेस, 30 ग्राहक और अन्य कर्मचारी शामिल हैं। इस मामले के बारे में विलास पाटिल का कहना है कि बार के परिसर से 63,410 रुपये और एक म्यूजिक सिस्टम बरामद किया गया। वहीँ दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि मानपाडा पुलिस ने आरोपियों पर महामारी अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और कानून की अन्य धाराओं में मामला दायर कर लिया।

'जो नफरत करे, वह योगी कैसा', राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

कश्मीर में कोरोना की तीसरी लहर ! 22 क्षेत्र रेड जोन घोषित, कई तरह के प्रतिबन्ध लागू

तीन दिन पर्वत पर की चढ़ाई और फिर कपल ने रचाई शादी

Most Popular

- Sponsored Advert -