फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करते थे टॉम, अभिनेत्री थैंडी ने साझा किया अनुभव
फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करते थे टॉम, अभिनेत्री थैंडी ने साझा किया अनुभव
Share:

हॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्शन फ्रेंचाइजीस में से एक मिशन इम्पॉसिबल है. अमेरिका में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इन फिल्मों ने सफलता हासिल की है. वहीं इस फिल्म के एक्शन सीन्स ने दर्शकों को और भी जोड़े रखा. हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी घटना भी घाटी है जो की नहीं होनी चाहिए थी. दरअसल फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 2 की अभिनेत्री थैंडी न्यूटन ने टॉम क्रूज के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया है. अभिनेत्री थैंडी न्यूटन ने इस बारें में बताया कि अभिनेता टॉम शूटिंग के वक्त किस तरह से हावी हो जाया करते थे और ये उनके लिए काफी डरावना अनुभव रहा था.  

अभिनेत्री थैंडी न्यूटन ने एक साक्षात्कार में कहा है की, 'टॉम क्रूज एक बहुत प्रभावी व्यक्ति थे. वो एक अच्छा इंसान बनने के लिए बहुत मेहनत करते रहे हैं. लेकिन वो किसी भी बात को बहुत दवाब में लेते हैं. उन्हें लगता है कि वो ही सब कुछ कर सकते हैं. ' अभिनेता टॉम क्रूज के साथ एक घटना को याद करते हुए, अभिनेत्री थैंडी ने बताया, 'हम रात के दृश्य कर रहे थे, हमारे साथ बहुत सारे सहयोगी कलाकार थे. बालकनी में मेरा उनके साथ सीन था. मुझे उन पर गुस्सा आता है. हम एक दूसरे के साथ निराश हैं और हम स्पेन से बाहर देख रहे हैं. लेकिन यह सीन अच्छा नहीं चल रहा था. ' इस संबंध में अभिनेत्री थैंडी न्यूटन ने आगे बताया कि उनके करैक्टर के पास उस सीन में अच्छी लाइनें नहीं थीं. अभिनेता टॉम ने उस सीन को बेहतर बनाने के लिए उनके साथ प्रैक्टिस की लेकिन टॉम के इस तरीके से उन्हें बहुत पीड़ा हुई.  

बता दें की अभिनेत्री थैंडी न्यूटन ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा, 'उन लाइनों को समझाने में टॉम बहुत निराश हो गए. इसलिए हमने पूर्वाभ्यास किया और उन्होंने इसे रिकॉर्ड किया. उन्होंने कहा कि सोचो कि तुम मैं हूं और मैं तुम. उनके इस तरीके ने मुझे असुरक्षा की जगह पर धकेल दिया. ये शर्म की बात थी. ' अभिनेत्री थैंडी ने यह भी विवरण किया की अभिनेता टॉम की तत्कालीन पत्नी निकोल किडमैन ने उनके किरदार की छानबीन भी की हुई थी. अभिनेता टॉम क्रूज का व्यवहार फिल्म के सेट्स पर हमेशा चर्चा का विषय रहा है. 

पूर्व पत्नी के आरोपों पर अभिनेता जॉनी डेप ने तोड़ी चुप्पी, सुनवाई के दौरान कही ये बात

क्या सच में अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होंगे अभिनेता टॉम क्रूज? जानें पूरी सच्चाई

सोफे पर इस मॉडल ने दिए अतरंगी पॉज, लेकिन है बड़ी हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -