मूवी प्रमोशन से पहले खचाखच भरा मॉल, बेकाबू भीड़ देख बोले एक्टर- 'नहीं लगा था जिंदा लौटूंगा'
मूवी प्रमोशन से पहले खचाखच भरा मॉल, बेकाबू भीड़ देख बोले एक्टर- 'नहीं लगा था जिंदा लौटूंगा'
Share:

मलयालम फिल्म Thallumala को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। यह फिल्म सिनमाघरों में 1 दिन बाद यानी 12 अगस्त को रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में व्यस्त है। बीते बुधवार को Thallumala के सितारों को Kozhikode के HiLITE मॉल में मूवी का प्रमोशन करना था। हालाँकि इस दौरान जो हुआ, वो भयावह नजारा देखकर कोई भी डर जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tovino⚡️Thomas (@tovinothomas)

जी दरअसल इस दौरान मॉल लोगों की खचाखच भीड़ से ऐसा भरा कि प्रमोशनल इवेंट मेकर्स को कैंसल करना पड़ा था। जी दरअसल फैंस की भीड़ से भरे मॉल की तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो रहे हैं जिन्हे देखकर कोई भी डर सकता है। बताया जा रहा है जैसे ही लोगों को मालूम पड़ा कि मॉल में Thallumaala की स्टारकास्ट आने वाली है लोगों की भीड़ इस कदर पहुंची कि उन्हें काबू में रखना बस से बाहर हो गया। इसकी वजह से मेकर्स को इवेंट कैंसल करना पड़ा। ऐसा होने के बाद लोगों में मायूसी छा गई।

बताया जा रहा है लोगों की भारी भीड़ से भरे मॉल की तस्वीरें देखने के बाद लीड एक्टर Tovino Thomas ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है। जी दरअसल उन्होंने बताया कि ऐसी भीड़ कभी नहीं देखी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- यकीन नहीं था कि मैं जिंदा वापस आऊंगा। थैंक्यू Kozhikode इस प्यार के लिए। आपको बता दें कि फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आए हैं और फिल्म अभी से हिट मानी जा रही है।

'जींस मत पहनो, अब तुम्हारी शादी हो गई।।।' पति ने टोका तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

200 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा दुर्लभ संयोग, इस समय बांधें राखी

बहुत नाजुक है कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, हैं वेंटिलेटर सपोर्ट पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -