इन दो भाषाओँ में रिलीज़ होगी विजय की मूवी थलपति 66
इन दो भाषाओँ में रिलीज़ होगी विजय की मूवी थलपति 66
Share:

# थलपथी65 नयनतारा के कोलामावु कोकिला के नेल्सन दिलीप कुमार और शिवकार्तिकेयन की डॉक्टर प्रसिद्धि द्वारा निर्देशित है। पूजा हेगड़े फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। अगर उद्योग में चर्चा की जाए, तो थलपति विजय तेलुगु में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म, सोशल मीडिया पर अस्थायी रूप से # थलपथी 66 के रूप में ट्रेंड कर रही है, जिसे महर्षि प्रसिद्धि के लोकप्रिय फिल्म निर्माता वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित किए जाने की संभावना है। 

रिपोर्टों के अनुसार, इक्का-दुक्का निर्देशक ने तेलुगु मीडिया से बात करते हुए इसकी पुष्टि की। फिल्म का निर्माण दिल राजू करेंगे। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो यह अभिनेता की टॉलीवुड में बड़ी शुरुआत होगी। अपने वर्तमान प्रोजेक्ट # थलपथी65 को पूरा करने के बाद अभिनेता के उसी पर काम शुरू करने की संभावना है। 

यह फिल्म तमिल-तेलुगु द्विभाषी बताई जा रही है। संगीत अनिरुद्ध रविचंदर का है और छायांकन मनोज परमहंस का है। महामारी से प्रेरित लॉकडाउन के कारण फिल्म पर काम रोक दिया गया था। थलपति 65 को सन पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है, और यह एक अखिल भारतीय फिल्म होने की सूचना है, जिसे बड़े बजट के साथ बनाया जाना है।

विश्व तम्बाकू निषेध दिवस पर CM शिवराज ने लोगों से कही यह प्रतिज्ञा लेने की बात

'गैर-मुस्लिमों' से नफरत करो, 5 साल की उम्र से दी ट्रेनिंग देते थे अम्मी-अब्बू, पूर्व आतंकी ने खुद किया खुलासा

सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट्स में सामने आए कोरोना के नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -