आज शाम 6 बजे रिलीज़ होगा THALAPATHAY65 का फर्स्ट लुक
आज शाम 6 बजे रिलीज़ होगा THALAPATHAY65 का फर्स्ट लुक
Share:

थलपति विजय की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक आज शाम 6 बजे रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पेज पर इसकी घोषणा की। " उन्होंने कहा इंतजार नहीं कर सकता? कोंजाम चिल पन्नू मापी! आज मिलते हैं छह बजे #Thalapathy65FLToday @ 6pm #Thalapathy65FirstLook #Thalapathy65 @actorvijay @Nelsondilpkumar @anirudhofficial @hegdepooja।”

फिल्म का पहला लुक विजय के जन्मदिन (22 जून) को उनके प्रशंसकों के लिए मनाने की योजना है। # थलपथी65 में स्टार कास्ट विजय, पूजा हेगड़े, योगी बाबू, शाइन चाको, वीटीवी गणेश और अपर्णा दास हैं। फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध का है। फिल्म का पहला शेड्यूल जॉर्जिया में पूरा किया गया था, लेकिन महामारी से प्रेरित लॉकडाउन ने उद्योग में बाकी की शूटिंग को रोक दिया था। ऐसा कहा जाता है कि # थलपथी65 एक्शन पर भारी होगा और इस प्रकार अभिनेता के प्रशंसकों के लिए एक अलग ही उत्साह होगा।

जोसेफ विजय चंद्रशेखर (जन्म 22 जून 1974), जिन्हें विजय के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, नर्तक, पार्श्व गायक और परोपकारी व्यक्ति हैं, जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं और अन्य भारतीय भाषाओं की फिल्मों में भी दिखाई देते हैं। प्रशंसकों और मीडिया द्वारा "थलपति" (कमांडर) के रूप में संदर्भित, विजय तमिल सिनेमा में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं।

बड़ी खबर दुबई ने भारत सहित अन्य देशों को यात्रा प्रतिबंधों पर दी छूटयात्रा से पहले जानें, कहां फैल रहा है कोरोना का डेल्टा वैरिएंट

भारत में 5 ऐसे आश्चर्यजनक स्थान जहां आप दूर से कर सकते है काम

वे 5 अभयारण्य और राष्ट्रीय उद्यान जिनका आप मध्य प्रदेश में उठा सकते है आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -