जल्द अपनी इस फिल्म धमका करते नज़र आ सकते है थलपति विजय

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के बीच सभी कलाकार अपनी अपकमिंग फिल्मों को रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं. साउथ के जाने माने एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) भी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मास्टर' को लॉकडाउन खत्म होने के बाद सिनेमाघरों में लेकर आने वाले है. हम बता दें कि जैसे ही स्थिति सामान्य होगी, विजय अपनी फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में पहुंच जाएंगे. इसके साथ-साथ एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि थलापति विजय ने अपनी 66वीं फिल्म के लिए 'मर्सल' निर्माताओं के साथ हाथ मिला लिया है. 'मास्टर' के बाद वो अपनी 66वीं फिल्म सन पिक्चर्स के साथ करने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'मर्सल' के निर्माता थलापति विजय को अपनी आने वाली फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर कास्ट करना चाहते हैं और जब उन्होंने विजय से इस बारे में चर्चा की तो उन्होंने भी हामी जता दी है. साउथ फिल्म 'मर्सल' की बात करें तो इसमें थलापति विजय ने ट्रिपल रोल अदा किया था. फिल्म को थेनांडल स्टूडियो लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस किया गया था. जंहा  'मास्टर' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में एक है और इस फिल्म में थलापति विजय के अलावा विजय सेतुपति अहम किरदार में दिखाई देंगे. विजय की इस फिल्म का निर्देशन कैथी डायरेक्टर लोकेश कनगराज कर रहे हैं. थलापति विजय की फिल्म 'मास्टर' से दर्शकों को काफी उमीदें हैं. हालांकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि थलापति विजय आखिरी बार साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बिगिल' में दिखाई दिए थे. विजय की इस फिल्म का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर अत्ली ने किया था. इस फिल्‍म में नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे कई कलाकार भी अहम किरदारों में मौजूद थे. फिल्म ने 5 दिनों के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. सोशल मीडिया पर विजय ने फैंस ने उनकी एक्टिंग की काफी सराहना भी की थी.

मंजू वरियर अपनी बेटी मीनाक्षी के लिए शुरू किया यह खास काम

तमिल ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है नमिता कपूर

इस एक्ट्रेस के साथ अपनी अगली फिल्म में नज़र आ सकते है एक्टर शिवा कार्तिकेयन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -