तूतीकोरिन में फसी लड़कियों की मदद के लिए आगे आए थलापति विजय

थलपति विजय को पर्दे पर उनके द्वारा निभाई जाने वाली हंसमुख भूमिकाओं में बहुत पसंद किया जाता है और वास्तविक जीवन में भी वह किसी हीरो से कम नहीं है. हाल ही में हीरो ने एक करोड़ और तीस लाख की राशि दक्षिण भारत की सरकारों सहित तमिलनाडु, प्रधान मंत्री देखभाल और FEFSI संघ को COVID 19 राहत के रूप में दान की. उन्होंने कोरोनोवायरस लॉकडाउन का सामना करने में मदद करने के लिए कई प्रशंसकों के खातों में सीधे पांच हजार रुपये जमा किए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक मासूम लड़की की अगुवाई में एक ही परिवार से संबंधित ग्यारह चेन्नई की लड़कियां एक शादी के लिए तूतीकोरिन गई थीं और कोरोनोवायरस के लिए राष्ट्रव्यापी तालाबंदी के कारण वहां रुकना पड़ा. पिछले पचास दिनों से या तो समूह कथित तौर पर मंदिरों और बस स्टैंडों में रह रहे थे और उनके पास जो थोड़े बहुत पैसे थे, वे भी आखिरकार खत्म हो गए.

एक समय का भोजन स्वयं देविका और अन्य लोगों के लिए एक प्रश्नचिन्ह बन गया और वह किसी तरह तूतिकोरिन में एक विजय फैन क्लब के सदस्य के संपर्क में आ गई, जिसके बदले में विजय के करीबी सहयोगी बिशी आनंद से संपर्क हुआ. जब यह मुद्दा  अभिनेता विजय के तक चला गया, तो उन्होंने तुरंत प्रशंसक क्लबों में समन्वय स्थापित करने और दुर्भाग्यपूर्ण लड़कियों के लिए जरूरतमंदों का आग्रह किया. विजय फैन क्लब के सदस्यों ने अधिकारियों से अनुमति मांगी और अब सभी ग्यारह लड़कियों को चेन्नई वापस भेज दिया है और उन्होंने उन्हें दी गई बड़ी राहत के लिए स्टार और उनके अनुयायियों को धन्यवाद दिया है.

कोरोना के मरीजों के साथ भेदभाव से निराश हुई श्रुति हासन!

लॉकडाउन में ख़ास भाषा सीख रही है तमन्ना भाटिया

विजय सेतुपति के समर्थन के लिए आगे आई यह एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -