साइकिल पोलिंग बूथ पहुंचे साउथ एक्टर विजय
साइकिल पोलिंग बूथ पहुंचे साउथ एक्टर विजय
Share:

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है क्योंकि 6 अप्रैल को सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ था। तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी के लोग आगामी विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के लिए मतदान केंद्रों पर एकत्रित हुए हैं। हालाँकि कई दक्षिण उद्योग सेलेब्स वोट डालने के लिए गए हैं जिनमें थलपति विजय भी शामिल हैं। अभिनेता ने साइकिल चलाते हुए जनता का ध्यान खींचा है। 

उन्होंने चुनाव के लिए वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ तक अपने चक्र को पहुँचाया। सुपरस्टार को उनके प्रभावशाली प्रदर्शन और सामूहिक अपील के लिए जाना जाता है। उन्हें सड़क पर देखने वाले प्रशंसकों ने तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया और उनकी सादगी के लिए वीडियो रिकॉर्ड किए। उन्हें एक टकसाल हरी शर्ट और जींस में रोका गया था, जिसमें उनका चेहरा ढंका हुआ था। 

घटना का वीडियो चेन्नई टाइम्स द्वारा साझा किया गया था। वह जनता के साथ भी खड़े रहे और अपना वोट डाला, यहां तक कि लोग उनके आसपास इकट्ठा हुए और उनका अभिवादन किया। रजनीकांत, कमल हासन, श्रुति हासन, अक्षरा हासन, कार्थी, सूर्या, थाला अजीथ और शालिनी जैसी हस्तियां भी सुबह-सुबह वोट डालने गईं। इस बीच, विजय को आखिरी बार लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित कॉलेज ड्रामा मास्टर में मालविका मोहनन के साथ प्रमुख महिला के रूप में देखा गया था।

 

यह भी पढ़ें:

‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी साउथ की ये अदाकारा, स्टोरी शेयर कर दी जानकारी

खेसारी के इस गाने ने मचाया जबरदस्त धमाल, 2 दिन में मिले 25 लाख व्यूज

चिरंजीवी और राम चरण को सताया कोरोना का डर, अपनी फिल्म में किया ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -