एक फिल्म के लिए थलापति विजय करते है इतने करोड़ रुपए चार्ज, जानिए बाकी कलाकारों की सैलरी
एक फिल्म के लिए थलापति विजय करते है इतने करोड़ रुपए चार्ज, जानिए बाकी कलाकारों की सैलरी
Share:

साउथ इंडियन सितारे इंडियन सिनेमा के मोस्ट बैंकेबल अभिनेता (Most Bankable Actors) साबित हो चुके है. अल्लू अर्जुन,  रजनीकांत हो या जूनियर एनटीआर... ईस्ट और वेस्ट साउथ के हैंडसम हंक्स ही कहा जाता है. साउथ मूवीज का बॉक्स ऑफिस पर जलवा अब भी बना हुआ है. कई एक्टर्स पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. ऐसे में साउथ के ये हीरोज फीस के केस में बॉलीवुड के A लिस्टर्स को तगड़ा कॉम्पिटिशन भी दे रहे है. क्या  खिलाड़ी कुमार और क्या खान तिकड़ी... साउथ इंडिया के सितारे किसी से कम नहीं, तो उनकी फीस भला किस तरह काम करने वाली है. जानते हैं साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स और उनकी फीस के बारे में.

सूर्या: सिंघम स्टार सूर्या की मूवी किसे देखना पसंद नहीं. सूर्या की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिल रही है. खबरें हैं कि सूर्या एक मूवी के 35-45 करोड़ लेते हैं. सूर्या की पिछली रिलीज जय भीम थी. जिसमे सूर्या ने वकील का रोल अदा किया था. फिल्म को क्रिटिक्स ने शानदार बताया था.

यश: यश की फिल्म KGF चैप्टर 2  बहुत जल्द सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए आ रही है.  ख़बरों की माने तो KGF 2 के लिए यश ने 30 करोड़ की मोटी रकम ली. यश की मूवी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. 

अजित कुमार: तमिल मूवी के बड़े स्टार अजित का एक्टिंग में कोई सानी नहीं. अजित की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग ही देखने के लिए मिलती है. चर्चा है कि अजित कुमार ने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की तीन मूवीज  की डील के लिए 120 करोड़ चार्ज कर चुके है. अटकलें हैं कि अजित ने अपनी अपकमिंग फिल्म AK 62 के लिए 105 करोड़ लिए.  

विजय: थलापती विजय की फिल्में उनके हर फैंस का दिल जीत ही लेती है. तमिल सिनेमा में वो कैसा स्टारडम एंजॉय करते हैं, ये बताने की आवश्यकता नहीं है. उनकी अपकमिंग मूवी बीस्ट है, जो 13 अप्रैल को रिलीज की जाने वाली है. रिपोर्ट्स का कहना है कि विजय ने इस मूवी के लिए 100 करोड़ चार्ज किए. दूसरी तरफ, खबरें ऐसी भी आईं कि कोविड काल के मद्देनजर हुई हानि को ध्यान में रखते हुए विजय ने अपनी फीस में 30 प्रतिशत कटौती की. ऐसे में उनकी फीस 100 करोड़ से 70 करोड़ हो चुकी है. 

सोनू सूद से यूजर्स कहा..गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे...तो अभिनेता ने दिया मजेदार जबाव

थलापति विजय के फैंस के लिए बुरी खबर, कुवैत में बैन हुई फिल्म 'बीस्ट'

मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -