इस साउथ एक्टर ने RRR मूवी के लिए कैमियो के लिए किया सम्पर्क
इस साउथ एक्टर ने RRR मूवी के लिए कैमियो के लिए किया सम्पर्क
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार थलपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं इस बार वह एक फिर सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है. पिछले कुछ दिनों में राजामौली की RRR के बारे में बहुत कुछ समाचारों में आया है. मोशन पोस्टर और टाइटल से लेकर राम चरण की फिल्म का पहला लुक वीडियो, इस मल्टी स्टारर फिल्म के बारे में सब कुछ, जिसमें राम चरण तेज और जूनियर NTR प्रमुख भूमिकाओं में हैं. डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, फिल्म 8 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, समुथिरखानी और अन्य उद्योगों के कई कलाकार फिल्म का हिस्सा हैं. नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा जाता है कि फिल्म के निर्माताओं ने भूमिका में कैमियो के लिए थलपति विजय से संपर्क किया है. आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है. इसके अलावा, यह ध्यान देने योग्य है कि विजय आखिरी बार अक्षय कुमार की 'राउडी राठौर' में एक गीत के लिए एक कैमियो भूमिका में दिखाई दिए थे, जिसे प्रभुदेवा ने निर्देशित किया था.

विजय के कैमियो पर खबरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रही हैं. दूसरी ओर, अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर फ्लिक बिगिल की सफलता को आधार बनाते हुए, विजय को आगामी फिल्म मास्टर की रिलीज़ का इंतजार था, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था. इस फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में अनिरुद्ध रविचंदर और मालविका मोहनन का संगीत है. इसके अलावा, यह कहा जाता है कि वह थुप्पकी के सीक्वल के लिए एक बार फिर एआर मुरुगादॉस के साथ मिल रहे हैं. 

चिरंजीवी ने की कोरोना पीड़ितों की मदद करने की घोषणा

मास्क पहने नजर आई अभिनेत्री सरबंती चटर्जी

खली समय में खाना बना रही हैं ये बंगाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -