जानिए क्यों विजय अपनी फिल्म की टीम के साथ हुए दिल्ली के लिए रवाना
जानिए क्यों विजय अपनी फिल्म की टीम के साथ हुए दिल्ली के लिए रवाना
Share:

साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जान दाल देने वाले एक्टर थलपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी नई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी कई फिल्मों से अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है, वहीं एक बार फिर से थलपति विजय ही नहीं बल्कि उनकी पूरी अपकमिंग मूवी की टीम सुर्ख़ियों में बनी हुई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार थलपति विजय और उनकी मूवी की टीम के सुर्ख़ियों में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी ही फिल्म की शूटिंग है जिसके लिए वह सभी आज दिल्ली के लिए रवाना हो चुके है, थलपति विजय के फैंस को हम बता दें कि  अभिनेता जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म बीस्ट की शूटिंग को लेकर जमकर मेहनत कर रहे है. हम बता दें कि यह फिल्म एक अल्टीमेट फिल्म है, जिसमे थलपति विजय विजय एक अलग लुक में नज़र आने वाले है. हलाकि उनके रोल को लेकर अभी कोई भी खबरें सामने नहीं आई है. 

इसी के साथ हम आगे यह भी जानकारी दे दें कि दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले उनके ही एक टीम मेंबर द्वारा सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किया गया है, जी हां इस तस्वीर में आप साफ़ देख सकते है कि वह सभी अपनी सीट पर बैठ रहे है. जहां इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी दिया गया है- #ThalapathyVijay & #Beast crew jets off to New Delhi for a 5 day schedule. Few crucial sequences of the film will be shot there. अब विजय के सभी फैंस को उनकी इस फिल्म की रिलीजिंग का इंतज़ार है. 

तारीखों का गजब संयोग, 2 साल पहले हुई थी दो बेटियों की मौत... अब ठीक उसी दिन जन्मी 'जुड़वा बच्चियां'

ऊधमपुर में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, रवाना हुई रेस्क्यू टीम'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म को लेकर आई ये बड़ी खबर, ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -