दक्षिण सुपरस्टार विजय की आगामी फिल्म में हुई पूजा हेगड़े की एंट्री
दक्षिण सुपरस्टार विजय की आगामी फिल्म में हुई पूजा हेगड़े की एंट्री
Share:

पिछले दिनों इस माह के आरम्भ में थालापथी विजय सन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जाएगी। इस के चलते यह भी बताया गया था कि दक्षिण सुपरस्टार की इस मूवी का डायरेक्शन नेल्सन दिलीपकुमार करेंगे। इस ऐलान के पश्चात् से ऑडियंस के अंदर फिल्म को देखने का उत्साह निरंतर बना हुआ है। तथा अब जानकारी मिल रही हैं कि विजय स्टारर 'थालापथी 65' के लिए पूजा हेगड़े ने मेकर्स के साथ हाथ मिला लिया है। 

हालांकि, निर्माताओं ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के बारे में कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं दिया है। रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि मूवी 2021 में जनवरी से आरम्भ की जाएगी तथा निर्माता इस फिल्म को दिवाली 2021 पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स नए वर्ष के दिन फिल्म के टाइटल का ऐलान कर सकते हैं। इस बीच विजय शीघ्र ही लोकेश कनगराज द्वारा डायरेक्टेड 'मास्टर' में नजर आएंगे। 

साथ ही विजय के साथ मूवी में मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया तथा शांथु भाग्यराज मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म में विजय सेतुपति को भी लीड में देखा जाएगा। आशा है कि फिल्म लम्बी प्रतीक्षा के पश्चात् 13 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। दूसरी तरफ पूजा हेगड़े अगली बार 'राधे श्याम' में प्रभास के साथ नजर आएगी। राधा कृष्ण कुमार द्वारा डायरेक्टेड 'राधे श्याम' 1960 के दशक में यूरोप में सेट की गई एक प्रेम कहानी है। 

2020 ने छीना एक और कलाकार, मशहूर तमिल एक्टर अरुण अलेक्जेंडर का हार्ट अटैक से निधन

दिनेश गुप्ता की बायोपिक में सौमित्र चट्टोपाध्याय को निभाना था अहम किरदार

ओडिशा के पुरी में भी नहीं होगा कोई 'जीरो नाइट' सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -