पूजा हेगड़े ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, थलापति विजय की फिल्म के लिए करोड़ो रूपये ले रही है फीस
पूजा हेगड़े ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, थलापति विजय की फिल्म के लिए करोड़ो रूपये ले रही है फीस
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा पूजा हेगड़े तथा थलापति विजय की आगामी फिल्म 'थलापति 65' सबसे मच अवेटेड तमिल मूवी है। नेल्सन दिलीप कुमार की इस मूवी में पूजा हेगड़े 'मास्टर' स्टार थलापति विजय के साथ दिखाई देने वाली हैं। मूवी को लेकर कई सारी जानकारी आई हैं। अब मूवी की कास्ट फीस को लेकर आ रही जानकारी प्रशंसकों को चौंका सकती हैं। खबरें हैं कि फिल्म में लीड किरदार के लिए पूजा हेगड़े ने भारी-भरकम फीस ली है।

वही खबरों की मानें तो पूजा को इस मूवी के लिए 3 करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं। इस एक्शन मूवी में थलापति एक कॉन-एजेंट की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के ज्यादातर भागों की शूटिंग रूस में शूट होने की जानकारी हैं। फिल्म के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, 'पूजा हेगड़े को मूवी में लीड किरदार के लिए 3 करोड़ रुपये दिए गए हैं। ये पूजा की अब तक की किसी भी मूवी के लिए सबसे महंगी फीस है। पूजा की फीस बढ़ने की सबसे बड़ी वजह पिछले कुछ वक़्त में पूरे देश में बढ़ती पूजा की पॉपुलैरिटी है। पूजा के पास कई फिल्मों के ऑफर्स आए हुए हैं किन्तु वे विजय जैसे अभिनेता के साथ फिल्म को ना नहीं बोल सकतीं तथा यही कारण है कि पूजा ने फिल्म साइन की। वे अपने सारे बचे हुए शेड्यूल को मैनेज करके फिल्म के साथ जुड़ीं।'

वही बात करें पूजा के वर्क फ्रंट की तो पूजा के पास कई सारी मूवीज हैं। इनमें दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास के साथ 'राधे-श्याम', सलमान खान के साथ 'कभी ईद-कभी दीवाली' तथा रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' जैसी फिल्में सम्मिलित हैं। वे अप्रैल के अंत तक थलापति 65 कास्ट से रूस में जुड़ेगी। 

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' में इस हॉलीवुड स्टार की हुई धांसू एंट्री, अब और बढ़ी हुई फिल्म

ईगो क्लैश के कारण बंद हुई जूनियर एनटीआर और त्रिविक्रम की फिल्म

राम चरण और शंकर की अगली फिल्म में हुई सलमान खान की एंट्री, निभाएंगे ये जबरदस्त रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -