जल्द विजय के साथ उनकी फिल्म में काम करने वाला है यह शख्स

थलपति विजय के प्रशंसकों को बेसब्री से लोकेश कंगराज द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति, मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया और शांतनु भाग्यराज द्वारा निर्देशित फिल्म 'मास्टर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. जंहा विजय की अगली फिल्म 'थलपति 65' के बारे में हम आपके लिए लगातार खबरें लाते रहे हैं और आपको सबसे पहले जानकारी दी कि सन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे है और ए  मुरुगादॉस निर्देशन कर रहे हैं,

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिन पहले ही संतोष शिवन ने विजय और ए.आर. के साथ अपने सहयोग की तस्वीरें पोस्ट करके 'थलपाथी 65' के साथ अपने जुड़ाव के बारे में संकेत दिया था. Upp थुप्पक्की ’में मुरुगदॉस ने यह भी कहा कि यह एक अगली कड़ी हो सकती है. हमने यह खबर भी तोड़ दी कि थमैन संगीत को पसंद करने के लिए शीर्ष विकल्प है.

अब थमन ने एक तेलुगु टेलीविजन चैनल को दिए अपने हालिया साक्षात्कार में इस बात की पुष्टि की है कि वह फिल्म के बारे में बहुत खुश और उत्साहित हैं. हम लगभग तीन वर्षों से इसका अनुसरण कर रहे हैं. शंकर के 'बॉयज़' में एक अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले थमन ने बाद में अपने पहले जुनून संगीत का अनुसरण किया और अब तेलुगु सिनेमा में अग्रणी संगीतकारों में से एक हैं. यह तमिल सिनेमा में चेन्नई के लड़के के लिए एक बड़ी वापसी होगी जहां वह कभी-कभार ही काम करता है.

पति संग नुसरत ने साझा की ये तस्वीर, लिखा ऐसा कैप्शन

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शादी करने वाली है तमन्ना भाटिया

चोट लगने के बाद भी अपनी फिल्म की शूटिंग करते रहे अजित कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -