तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम पर लीक हुई कंगना रनौत की फिल्म 'Thalaivii'

बॉलीवुड सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की नई मूवी थलाइवी 10 सितम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी की प्रतीक्षा पूरे देश को महीनों से था, जिसकी वजह से ऑडियंस में बेहतरीन उत्साह दिखाई दे रहा है। थलाइवी से कंगना रनौत तथा निर्माताओं को बहुत सारी उम्मीदें हैं क्योंकि यह दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। 

बता दे कि जयललिता ने अभिनय के पश्चात् राजनीति में भी सफल पारी खेली थी। उनकी जिंदगी से संबंधित महत्वपूर्ण बातें लोग जानना चाहते हैं, जिसकी वजह से वो थलाइवी का रुख कर रहे हैं। जहां एक ओर थलाइवी को लेकर ऑडियंस में बेहतरीन उत्साह दिखाई दे रहा है, वहीं दूसरी ओर यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलरॉकर्स ने कंगना रनौत की यह मेगा बजट मूवी ऑनलाइन लीक कर दी है। कई लोग इंटरनेट की सहायता से थलाइवी को मुफ्त में डाउनलोड करके देख रहे हैं।

कहा जा रहा है कि थलाइवी का डाउनलोड लिंक टेलीग्राम जैसी चैटिंग एप पर भी मौजूद है, जहां से इसे डाउनलोड किया जा रहा है। तमिलरॉकर्स तथा टेलीग्राम पर थलाइवी लीक होना निर्माताओं के लिए शुभ संकेत नहीं है क्योंकि इससे करोड़ों की हानि होने की उम्मीद है। कोरोना काल में वैसे ही मूवीज की कमाई ठप्प पड़ी हुई है, ऊपर से ऐसी चीजें फिल्मों के बिजनेस को पूर्ण रूप से नष्ट कर सकती हैं। निर्माताओं ने अभी तक उन लोगों के विरुद्ध एक्शन नहीं लिया है, जिन्होंने यह मूवी लीक की है। 

दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार नजर आई सायरा बानो

सीन के बीच अचानक चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज, डायरेक्टर हुए शॉक्ड

चर्चा में आई नूतन की पोती की टी-शर्ट, जानिए क्या है खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -