कंगना के जन्मदिन पर रिलीज होगा 'थलाइवी' का ट्रेलर
कंगना के जन्मदिन पर रिलीज होगा 'थलाइवी' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी को बता दें कि आने वाले 23 मार्च को कंगना अपना 34वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। ऐसे में इस खास मौके पर कंगना ने अपने फैंस को एक खास तोहफा देने की तैयारी कर डाली है। जी दरअसल इस बार अभिनेत्री अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस के बीच अपनी सबसे दमदार फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज करने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म अभिनेत्री से राजनेता बनी जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना उनका मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' के काम में व्यस्त 'थलाइवी' का भी जोरों शोरों से प्रचार कर रही हैं। ऐसे में फिल्म से उनके लुक्स को मेकर्स ने इंटरनेट पर बीते दिनों ही रिलीज किया था और उन लुक्स को देखने के बाद कंगना और जयललिता के बीच फर्क कर पाना मुश्किल था।

वैसे कंगना के लुक्स और पर्सनालिटी दोनों की तारीफें बहुत तेजी से हो रहीं हैं। कंगना पूरी तरह से जयललिता के अंदाज में दिखाई दे रही थी और जो उन्हें देख रहा है वह उनका दीवाना हो रहा है। वैसे दिवंगत लीडर जयललिता की जयंती पर फिल्म के मेकर्स ने 'थलाइवी' को 23 अप्रैल 2021 को देशभर में रिलीज करने की घोषणा भी की थी। आप जानते ही होंगे इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाने वाला है। वैसे इस फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय कर रहे हैं।

'दुई रुपया' के बाद 'तीन रुपया' गाने ने मचाया धमाल, यहां देखें वीडियो

केरल कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता और पूर्व सांसद स्कारिया थॉमस का निधन

दुष्कर्म के 17 साल बाद पीड़िता को सोशल मीडिया पर मिला आरोपी, अब दर्ज करवाई शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -