Thalaivi के ट्रेलर लांच से पहले कंगना ने शेयर किये अपने शानदार लुक्स
Thalaivi के ट्रेलर लांच से पहले कंगना ने शेयर किये अपने शानदार लुक्स
Share:

कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी नयी फिल्म के बारे में जानकारी देती रहती हैं। वैसे कंगना अपनी तस्वीरों, अपने फिल्मों के अपडेट्स देने के अलावा अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत की 23 मार्च को जयललिता पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। जी दरअसल 23 मार्च को कंगना का जन्मदिन है और इसी दिन उनकी फिल्म का ट्रेलर लांच होगा। ऐसे में अब कंगना की एक फोटो जारी की गई है जिसमें वे हूबहू जयललिता की तरह दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं कंगना ने जो फोटो शेयर की है इसमें उनका लुक उस दौर का है जब जयललिता फिल्मों में काम किया करती थीं। इस तस्वीर में साउथ इंडियन स्टाइल में साड़ी को लपेटे हुए कंगना जयललिता को कॉपी करते हुए दिख रही हैं। आप देख सकते हैं ड्रेस के अलावा फेशियल एक्सप्रेशन और हाथों का अंदाज भी उनका बिल्कुल जयललिता की तरह दिख रहा है। जी दरअसल उस जमाने में जैसे डांस मूव हुआ करते थे कुछ वैसा ही मूव पकड़ने की कंगना ने कोशिश की है। ऐसा कहा जा सकता है कि ये फोटो किसी गाने का हिस्सा है जो इस बायोपिक में फैंस को देखने को मिलेगा। वैसे कंगना ने इस ट्वीट को करते हुए लिखा है- '#Thalaivi ट्रेलर के रिलीज में एक दिन रह गए हैं।

फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर उसे कुछ महीने के भीतर कम करना बड़ा चैलेंज था जिसे मैंने इस बायोपिक के शूट के दौरान फेस किया। कुछ घंटों के बाद जया हमेशा के लिए आपके बीच होगी।' आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में उन्होंने तीन फोटोज शेयर किए हैं। इनमे दो फोटो जयललिया की फिल्मी जिंदगी से जुड़े हैं और एक फोटो उनके राजनीति में आने के बाद की यात्रा को याद दिलाती है। खबरें हैं कि फिल्म के ट्रेलर को मुंबई के साथ साथ चेन्नई में भी लांच किया जा सकता है।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे प्रियंका चोपड़ा के एक्स- बॉयफ्रेंड हरमन बवेजा, सामने आया वीडियो

हर किसी को आलिया ने दी कड़ी टक्कर, शेयर किया ये शानदार फोटो

एक बार फिर चर्चाओं का पात्र बने सोनू सूद का स्पाइस जेट ने किया सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -