रिलीज हुआ फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर, जयललिता बनकर छाईं कंगना
रिलीज हुआ फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर, जयललिता बनकर छाईं कंगना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके जन्मदिन पर उन्होंने अपने फैंस को स्पेशल सरप्राइज देते हुए अपनी फिल्म 'थलाइवी' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है यह फिल्म तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस रह चुकी जयाललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना उनके ही किरदार में नजर आने वाली हैं।

 

इस फिल्म में कंगना के साथ प्रकाश राज, जीशु सेनगुप्ता, भाग्यश्री और नास्सर भी नजर आने वाले हैं। आप देख सकते हैं इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में कंगना जयाललिता के एक्ट्रेस से मुख्यमंत्री बनने तक के सफर की कहानी दिखाने वाली हैं। आप देख सकते हैं फिल्म के इस ट्रेलर में कंगना पूरी तरह से उनके अंदाज में ढली हुई नजर आ रही हैं। वैसे ट्रेलर में दिख रहा है कंगना केवल जयाललिता के लुक्स ही नहीं बल्कि उनकी बोलचाल और उनकी चाल-ढाल सभी को कॉपी कर चुकीं हैं।

ट्रेलर में कंगना पूरी तरह से उनकी कार्बन कॉपी लग रही हैं। वैसे कंगना की इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के लिए 2019 से शूटिंग की जा रही थी और इस फिल्म का निर्देशन एएल।विजय ने किया है। इसके अलावा इस फिल्म को 23 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने दी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि

वित्त मंत्री सीतारमण ने लोकसभा में पेश किया एनबीएफआईडी विधेयक

मलेशिया के खिलाड़ी ली जिया ने जीता ऑल इंग्लैंड ओपन पुरुष खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -