ठाकुर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा- वे भारतीय सेना के साथ हैं या पाक के साथ
ठाकुर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा- वे भारतीय सेना के साथ हैं या पाक के साथ
Share:

 

नई दिल्ली: केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने के लिए फटकार लगाई, कहा कि कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को जवाब देना चाहिए कि वे भारतीय सेना या पाकिस्तान के साथ हैं या नहीं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री राव ने सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा है। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अनुरोध का बचाव करते हुए कहा कि वह भी सबूत मांग रहे हैं। "श्री राहुल गांधी को सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने का पूरा अधिकार है। क्या गलत हुआ था। मैं अभी पूछ रहा हूं। चलो, भारत सरकार (सबूत) प्रदर्शित करें" राव ने टिप्पणी की।

हुजूराबाद विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद ठाकुर ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर दुखी और आशंकित हैं.

"हुजुराबाद में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से उनका (राव का) लहजा बदल गया है। वह वर्तमान में एक चुनाव हार गए हैं, और उनकी वर्तमान स्थिति को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि केसीआर और टीआरएस तेलंगाना में जमीन खो रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक को पूरे उत्तर में याद किया जा रहा है। प्रदेश चुनाव। कांग्रेस और टीआरएस के पास उनके लिए एक पाकिस्तानी रिंग है। वे हर चुनाव में अलग-अलग चीजों की कोशिश करते हैं, चाहे वह हिजाब हो या सर्जिकल स्ट्राइक, क्योंकि वे विकास पर प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते "ठाकुर ने टिप्पणी की। ठाकुर के अनुसार, लोगों का उनसे मोहभंग हो गया है, और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास और कल्याण के एजेंडे में विश्वास है।

तेलंगाना CM पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हमला, कहा- पाकिस्तान, कांग्रेस और TRS के बोल एक जैसे

फ्री फायर समेत बैन हुए 54 चीनी ऐप्स, देखें पूरी लिस्ट

विपक्ष को सेना पर विश्वास क्यों नहीं ? अब तेलंगाना सीएम KCR ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -