थाईलैंड फरवरी से टीका लगाए गए यात्रियों के लिए संगरोध-मुक्त प्रवेश को फिर से शुरू करेगा
थाईलैंड फरवरी से टीका लगाए गए यात्रियों के लिए संगरोध-मुक्त प्रवेश को फिर से शुरू करेगा
Share:

 


देश के कोविड -19 टास्क फोर्स के अनुसार, पूरी तरह से टीकाकरण वाले इनबाउंड पर्यटकों के लिए थाईलैंड की संगरोध-मुक्त यात्रा योजना अगले महीने शुरू होगी।

राज्य की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'टेस्ट एंड गो' क्वारंटाइन छूट योजना को लॉन्च होने के केवल सात सप्ताह बाद, 22 दिसंबर, 2021 को रोक दिया गया था, क्योंकि अत्यधिक ट्रांसमिसिबल ओमिक्रोन  फॉर्म द्वारा वायरस के तेजी से प्रसार के कारण।

सेंटर फॉर कोविड​​​​-19 सिचुएशन एडमिनिस्ट्रेशन (सीसीएसए) के प्रवक्ता तवीसिन विसानुयोथिन के अनुसार, पूरी तरह से टीका लगाए गए आगंतुक 1 फरवरी से बिना संगरोध के थाईलैंड में प्रवेश कर सकेंगे, यदि वे अपने आगमन के पहले और पांचवें दिन आरटी-पीसीआर परीक्षण लेते हैं। 

 आगंतुकों को अपने बुक किए गए आवास पर अपने परीक्षा परिणाम की प्रतीक्षा करनी चाहिए और एक ऐप डाउनलोड करने के लिए सहमत होना चाहिए जो उनके ठिकाने को ट्रैक करता है। उन्होंने कहा कि थाईलैंड में संक्रमण एक प्रबंधनीय स्तर पर हैं, और यह कि उनके स्थिर होने और फिर गिरावट की संभावना है। यह उपाय आर्थिक सुधार को बढ़ाने और पर्यटन क्षेत्र को फिर से जीवंत करने के सरकार के प्रयासों के हिस्से के रूप में आता है। रेस्तरां को अब रात 11 बजे तक शराब परोसने की अनुमति होगी, जो पिछले न्यूनतम से दो घंटे अधिक है।

संयुक्त राष्ट्र ने अफगानिस्तान को 32 मिलियन अमरीकी डालर की नगद सहायता प्रदान की

दक्षिण कोरिया ने 6,769 नए कोविड मामलों की रिपोर्ट दी

इराकी डिप्टी स्पीकर के कार्यालय पर बंदूकधारियों का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -