इस गांव में पुरुष का लिंग देखते ही भाग जाती हैं चुड़ैल
इस गांव में पुरुष का लिंग देखते ही भाग जाती हैं चुड़ैल
Share:

हम आपको आज एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर आपको कई सारे पुरूष महिलाओं के लिबास में दिख जाएंगे. जी हाँ.. जब आप उस जगह पर पुरुषों को महिलाओं के कपड़ों में देखेंगे तो आप भी इसकी वजह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. हम बात कर रहे हैं थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत के एक गांव के बारे में जहां पर ऐसा नजारा दिखाई देना आम बात है.

ऐसा इसलिए क्योंकि वहां पर मर्द औरतों के कपड़े पहनते हैं. ये मर्द शौक से औरतों के कपड़ें नहीं pahante हैं बल्कि ऐसा करने के पीछे उनकी एक मजबूरी है जो बहुत ही रौचक है. सूत्रों की माने तो इस गांव के लोग एक विधवा के भूत से डरे हुए हैं. यहाँ के लोगों का ऐसा मानना है कि महिलाओं के कपड़े पहनने से उन्हें उस भूत से कोई खतरा नहीं है और सिर्फ इसी वजह से ये लोग औऱतों के कपड़े पहनकर रहते हैं. लोगों का कहना है कि पिछले दिनों इस गांव में एक ही तरीके से करीब पांच लोगों की मौत हो गई थी और इसके बाद से ही गांव में दहशत का माहौल बन गया था.

लोगों का कहना है कि ये विधवा भूत सिर्फ पुरूषों को ही अपना शिकार बनाती है. साथ ही गांव की महिलाओं का मानना है कि अगर मर्दों को महिलाओं के कपड़े पहना दिए जाए तो भूत उन पर हमला नहीं करता है. इसके बाद सभी ऐसा करने लगे. इतना ही नहीं यहाँ की महिलाएं भूत को घर से भगाने के लिए घर के बाहर एक बिजूका भी रखती है. उन्होंने इस बिजूका में पुरुषों का प्राइवेट पार्ट भी बनाया है जिसकी लंबाई करीब 80 सेंटीमीटर है. दरअसल लोगों का कहना है कि बिजूका रखने के बाद से ही इस गांव में किसी की मौत नहीं हुई है.

मादा का मूत्र चखने के बाद ही सम्बन्ध बनाता है ये विशाल जानवर

नासा के जूनो ने अंतरिक्ष से भेजी ज्वालामुखी विस्फोट की ऐसी तस्वीरें

इस शहर में की जाएगी जंगली बिल्लियों की नसबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -