कोरोना  संकट के बीच जर्मनी भागे थाईलैंड के राजा, साथ ले गए 20 महिलाएं
कोरोना संकट के बीच जर्मनी भागे थाईलैंड के राजा, साथ ले गए 20 महिलाएं
Share:

बैंकॉक: कोरोना वायरस से संकट से जूझ रही देश की आवाम को छोड़कर थाईलैंड के राजा महा वाजिरालोंगकोर्न (Maha Vajiralongkorn) अपना देश छोड़कर जर्मनी पलायन कर गए हैं. इतना ही नहीं राजा महा वाजिरालोंगकोर्न ने अपने क्वारंटाइन के लिए एक आलीशान होटल को  चुना है. हैरान करने वाली बात ये है कि राजा के साथ इस होटल में 20 महिलाएं भी ठहरेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजा अपने साथ कई नौकर भी ले गए हैं. 

इंटरनेशनल मीडिया के अनुसार राजा ने अपने आइसोलेशन के लिए जर्मनी का आलीशान अल्पाइन रिसॉर्ट चुना है. राजा आइसोलेशन में अपने साथ 20 महिलाओं और भारी तादाद में नौकरों को लेकर गए हैं. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि उनके साथ उनकी चार पत्नियां भी रहेंगी या नहीं. उन्‍होंने इस स्टे के लिए डिस्ट्रिक काउंसिल से विशेष इजाजत भी ली है. 

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए इस इलाके में होटलों और गेस्‍ट हाउस को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है. किन्तु डिस्ट्रिक काउंसिल का कहना है कि गेस्‍ट सिंगल हैं और एक ही समूह है, इसलिए उन्‍हें इजाजत दी गई है. कोरोना वायरस संकट के बीच राजा के जर्मनी भागने को लेकर थाई जनता काफी आक्रोश में है. सोशल मीडिया पर राजा की जमकर आलोचना हो रही है. 

कोरोना ने अमेरिका में बरपाया अपना कहर, अब घर से बाहर निकलने वालों को होगी जेल

विश्व बैंक का बड़ा एलान, चीन के आर्थिक विकास पर लग सकता है ग्रहण

CORONAVIRUS: अमेरिका में कोरोना के 10,00,000 से अधिक लोगों के हुए टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -