थाईलैंड में कोरोना से एक दिन में गई 34 मरीजों की जान
थाईलैंड में कोरोना से एक दिन में गई 34 मरीजों की जान
Share:

सेंटर फॉर कोरोना सिचुएशन एडमिनिस्ट्रेशन (CCSA) के आंकड़ों के अनुसार, थाईलैंड ने बुधवार को 34 कोरोना के घातक होने का दैनिक रिकॉर्ड दर्ज किया, जिसमें 1,983 नए संक्रमणों के साथ, देश में 486 लोगों की मृत्यु हो गई, जिसमें 1,983 नए संक्रमण हुए, इन नए मामलों के साथ, 1,974 थे घरेलू संक्रमण के मामले में नौ अन्य लोगों को आयात किया गया था, सीसीएसए के प्रवक्ता आपिसमाई श्रीरंगसन ने एक दैनिक समाचार सम्मेलन में कहा। 

संक्रमणों ने थाईलैंड के कुल मामले को 88,907 तक जोड़ दिया, जो अप्रैल की शुरुआत से तीन गुना अधिक है, जब कोरोनोवायरस के प्रकोप की तीसरी लहर राजधानी बैंकाक से फैलने लगी थी, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कुछ 29,378 मरीज अब अस्पतालों में उपचाराधीन हैं, जिनमें 1,226 हैं। 

Apisamai के अनुसार, गंभीर स्थिति। भारत में पहली बार पता चला एक अत्यधिक संक्रामक कोरोनावायरस संस्करण पर चिंताओं के कारण, थाईलैंड ने भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और नेपाल सहित देशों से आने या जाने वाले सभी विदेशियों को प्रवेश प्रमाणपत्र जारी करने को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। सरकार कोरोना टीके प्राप्त करने के लिए भी जनता को प्रोत्साहित कर रही है क्योंकि देश का लक्ष्य वर्ष के अंत तक अपनी लगभग 70 मिलियन आबादी में से 70 प्रतिशत का टीकाकरण करना है।

चीन में मुस्लिमों पर अत्याचार जारी, जिनपिंग सरकार ने आधी कर दी मुसलमानों की जन्म दर

सरकार बनाने का दावा पेश करेगी नेपाल कांग्रेस, संख्या बल जुटाने की कोशिश

विदेशों से ऑक्सीजन लेकर भारत पहुंचा भारतीय नौसेना का विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -