बीच पर कपल बना रहे थे संबंध तभी आ गई पुलिस
बीच पर कपल बना रहे थे संबंध तभी आ गई पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में मशहूर बीच पर पुलिस ने एक कपल को शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया. इस मामले को थाईलैंड का बताया जा रहा है जहाँ के मशहूर पटाया बीच पर एक कपल संबंध बना रहे थे लेकिन इसी दौरान पुलिस वहां पहुंच गई और दोनों को हिरासत में ले लिया. वहीं खबर मिली है कि टूरिस्ट पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर सेक्स करने के लिए कपल को गिरफ्तार कर लिया! इस मामले में सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो टूरिस्ट पुलिस ने 26 साल के रोमन ग्रिगोरेन्को और 19 साल की उनकी पार्टनर डरिया विनोग्रादोवा को शनिवार को गिरफ्तार किया और दोनों रूस के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

दोनों इस समय थाईलैंड में छुट्टियां मानाने के लिए आए थे. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, 'बीते शनिवार को दिन के करीब 3.30 बजे कपल बीच पर सेक्स कर रहे थे. पुलिस कपल को गिरफ्तार करके पटाया पुलिस स्टेशन ले गई. कपल पर जुर्माना लगाया गया.' वहीं खबर मिली है कि पुलिस ने कपल पर पॉर्नोग्राफिक एक्ट के उल्लंघन का आरोप भी लगाया.

इस कपल को जुर्माने के तौर पर करीब 12 हजार रुपये देने पड़े और पुलिस ने ये भी कहा कि 'टूरिस्ट कपल नशे में थे. उन्होंने बीच पर तब सेक्स करना शुरू कर दिया जब उन्हें आसपास में कोई अन्य व्यक्ति दिखाई नहीं दिया.' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है.

ताहिर हुसैन के रिश्तेदार भी थे दिल्ली हिंसा में शामिल, क्राइम ब्रांच को मिले पुख्ता प्रमाण

सऊदी अरब के शाही परिवार के 3 लोग हिरासत में, जानें क्या है पूरी वजह

चोर ने अलमारी से चुराए चार लाख के जेवर, फिर उसी स्थान पर रख दी चाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -