भिखारी जैसे दिखने वाले शख्स ने खरीदी 12 लाख की बाइक

भिखारी जैसे दिखने वाले शख्स ने खरीदी 12 लाख की बाइक

कई बार हम सभी सामने वाले व्यक्ति के रहन-सहन या उसके कपड़ो से ही उसके अमीर-गरीब होने का अंदाज़ा लगा लेते हैं लेकिन ये अंदाज़ा कई बार गलत भी साबित हो जाता है. ऐसा ही एक मामला थाईलैंड से सुनने में आया है जब एक शख्स को लोगों ने भिखारी समझ लिया लेकिन इस बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था.

ये कहानी थाईलैंड के रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति लुंग डेचा की है जिसकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. लुंग डेचा एक दिन थाईलैंड के सिंग बुरी क्षेत्र में 'Maxsingburibike' नाम के एक बाइक शोरूम में गए थे. लुंग डेचा के गंदे कपड़े देखकर सभी ने उन्हें भिखारी समझ लिया था लेकिन जब उसकी सच्चाई सबके सामने आई तो हर कोई हैरान हो गया. पहले तो लुंग डेचा थोड़ी देर उस शोरूम के बाहर ही घूमे और उसके बाद वो शोरूम के अंदर पहुंच गए.

फिर लुंग डेचा शोरूम के अंदर पहुंचे और सभी लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया लेकिन जैसे ही उन्होंने हार्ले डेविडसन बाइक खरीदने की बात कही तो हर किसी की हंसी छूट गई. सेल्समैन ने तो लुंग को शोरूम के बाहर जाने को भी कह दिया था लेकिन लुंग ने मैनेजर से मिलने को कहा. कुछ देर बाद मैनेजर बाहर आया और उसने कर्मचारियों से लुंग को बाइक दिखाने की बात कही. करीब 10 मिनट तक लुंग ने बाइक देखी और फिर लुंग को 12 लाख रूपए की एक बाइक पसंद आ गई.

गाड़ी को पूरी तरह से अच्छे से देखने के बाद लुंग ने अपने बैग में से 12 लाख रूपए निकालकर मैनेजर के सामने रख दिए. इस नज़ारे को देखकर हर किसी की आंखे फटी की फटी रह गई. इसके बाद सेल्समैन सहित शो रूम के मैनेजर ने भी लुंग से माफ़ी मांगी. सूत्रों की माने तो लुंग पेशे से रिटायर्ड मैकेनिक हैं और उसका हार्ले डेविडसन बाइक खरीदने का सपना था जिसे पूरा करने के लिए उसने जीवनभर पैसे जोड़े थे.

आखिर क्यों होता है बालों का रंग काला

ऐसी आइसक्रीम जो कभी नहीं पिघलती है

केले का पेड़ लड़को को बना सकता है नपुंसक...

?