संबंध बनाने से इंकार करने पर हुई ब्यूटी क्वीन की हत्या

बीते कल थाईलैंड की पूर्व ब्यूटी क्वीन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आपको बता दें कि उनका नाम पवीना नैमुईनग्रुक था और अब वह इस दुनिया को अलविदा कह चुकीं हैं. पवीना के सिर और सीने में गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया. पावीना बीते कल एक क्लब में अपने बेस्ट फ्रेंड का जन्मदिन मनाने गईं थीं और वहां पर जब उन्हें गोली मारी गई तब उनका बेस्ट फ्रेंड उनके साथ था जो घायल हो गया. उनके दोस्त ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह खुद गोली की चपेट में आ गया.

हजारों फिट ऊंची पहाड़ी पर रखी गई इस सुपरस्टार की फिल्म की स्क्रीनिंग

हमला करने वाले ने पवीना के दोस्त को भी नहीं छोड़ा और उसे भी गोली मारी जिससे उसकी भी मौत हो गई. दोनों की हत्या के बाद मामले की जांच हुई और हत्या का कारण काफी हैरान कर देने वाला था. पवीना और उनके दोस्त की हत्या एक क्लब के मालिक ने की थी जिन्होंने पवीना को अपने साथ संबंध बनाने के लिए कहा था. इस ऑफर को पवीना ने ठुकरा दिया था जिसकी वजह से वह बौखला गया और उसने पवीना को गोली मार दी.

3 साल की उम्र में ही इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर से उठ गया पिता का साया

अपराधी पवीना से प्यार करता था और उनसे शादी भी करना चाहता था लेकिन पवीना अपने बेस्ट फ्रेंड से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी लेकिन अपराधी ने ऐसा नहीं होने दिया और उसने दोनों को गहरी नींद में सुला दिया. आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उसके खिलाफ पवीना के रिश्तेदारों ने भी बयान दिया है.

हॉलीवुड अपडेट्स

टॉपलेस होने के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार

अपनी एक्स-वाइफ की मदद करना चाहते हैं पीटर, बयां किया दर्द

अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देकर ब्रिटनी ने सब को हिला दिया

Most Popular

- Sponsored Advert -