Video : महिला को दिखा बस सीट में सांप, डरकर हुई ये हालत

Video : महिला को दिखा बस सीट में सांप, डरकर हुई ये हालत

सांप निकलने के किस्से कई बार सामने आते हैं जिन्हें जानकर ही आप डर जाते हैं. बहुत बार ऐसा सुना है कि किसी के घर में सांप निकला, कहीं बाइक में निकला तो कहीं आपको फ्लाइट में भी नज़र आ जाता है, ऐसे ही हल ही में एक बस में भी सांप को पाया गया जो बहुत ही खतरनाक था. असल में महिला अपने घर जाने वाली बस में बैठकर जा रही थी तभी उसे एक पूँछ दिखाई दी जिसके बाद इसका खुलासा हुआ. आइये जानते हैं पूरा मामला.

दरअसल, ये किस्सा थाईलैंड का है जहां एक महिला के साथ ऐसा घटना घटी, जिसके बारे में सोचकर भी किसी को डर लग सकता है. महिला ने बैंकॉक से अपने घर जाने के लिए बस पकड़ी, लेकिन जैसे ही वह सीट पर बैठी तो उसे सीट के पास सांप की पूंछ दिखाई दी. जिसके बाद महिला डर की वजह से चिल्ला पड़ी. महिला चिल्लाते हुए बस ड्राइवर के पास पहुंची और उसे सांप की जानकारी दी. इसके बाद ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे लगाने के बाद मदद के लिए सांप पकड़ने वाले को बुलाया. 

वहीं तुरंत ही स्नेक कैचर ने घटनास्थल पर पहुंचकर सावधानी से सांप को सीट के बाहर निकाला, जो कि एक तीन फीट लंबा गैर-जहरीला पाइप स्नेक था. स्नेक कैचर ने बताया कि, इस प्रजाति के सांप आमतौर पर काटते नहीं है. लेकिन कभी भी तंग करने पर यह व्यक्ति को काट लेते हैं, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है ये जहरीले नहीं होते. इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया था.

वैलेंटाइन्स डे पर अपनी पार्टनर को करना है खुश तो गौर करें उनकी ये बातें

महिला बिस्तर में अपने साथ लेकर सोती है ये चीज़, जानकर उड़ जायेंगे होश

आखिर क्यों दी जाती है महिलाओं के नाम पर गाली, जानिए वजह