प्रशासन को सबक सिखाने का थाई मॉडल ने निकाला अनोखा तरीका
प्रशासन को सबक सिखाने का थाई मॉडल ने निकाला अनोखा तरीका
Share:

बारिश में अक्सर रोड पर गड्ढे पड़ जाते हैं जिसकी वजह से आपको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इन परेशानियों से बचने के लिए आप इसकी शिकायत प्रशासन को देते होंगे लेकिन उसका कोई फायदा आपको मिलता नही होगा। ऐसा बहुत ही कम होता है जब वो लोग आपकी शिकायत सुन उसे दूर कर देते होंगे। ऐसा ही कुछ अनोखा काम किया है एक मॉडल ने जिसकी वजह से उनकी शिकायत तुरन्त दूर हो गयी।

ये किस्सा है बैंकॉक का जहाँ, एक थाई मॉडल पाम जब भी अपने रिश्तेदारों से मिलने घर आती हैं तो उन्हें इस ख़राब सड़कों का खास सामना करना पड़ता है जो कि टाक प्रोविंस में है। इसके लिए उन्होंने प्रशासन को जगाने के लिए एक तरीका निकाला है और वो एक गड्ढे में नहाने बैठ गई जिसे उन्होंगे प्रोटेस्ट बाथ कहा है। ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसी के बाद थाईलैंड के लोगों ने इसे कॉपी करना शुरू कर दिया। और अपने अपने सड़को पर नहाना शुरू कर दिया।

पिले कपड़ो में नज़र आ रही महिला है नॉर्थ ईस्ट थाईलैंड के 'chaiyaphum' प्रोविंस से। अगली तस्वीर है 'Khon kain' प्रोविंस के सामने की जहाँ बहुत से लोग इसमें जुड़ चुके हैं। इससे हुआ ये कि ये जगह भी लाइम लाइट में आ गई और तुरंत ही इस परेशानी से लोगों को छुटकारा मिल गया।

बर्थडे पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर फंस गई यह Actress

ये हैं Youtube के मज़ेदार Tricks ,जो आएंगे आपके काम

बार बार मास्टरबेशन करने के नुकसान

जब लड़की ने सरेआम पुछा, हस्थमैथुन करने वाले बताओ अपने लिंग का साइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -