Video : जान की बाज़ी लगाकर जहरीले साँपों से मुंह से दबा लेता है ये शख्स
Video : जान की बाज़ी लगाकर जहरीले साँपों से मुंह से दबा लेता है ये शख्स
Share:

थाईलैंड के इस व्यक्ति का यह दुस्साहसी कारनामा देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. ऐसी ही एक खबरे सामने आई है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. सनाप का नाम सुनते ही जहां हम भाग निकलते हैं वहीं ये शख्स कब्र जैसे सांप को किस करता है. आपको बता दें, पट्‌टाया शहर के स्च्लैंगेनफार्म में बेनाम व्यक्ति खतरनाक सांपों का प्रदर्शन से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. वह कभी सबसे जहरीले सांप कोबरा को किस करता है, तो कभी खतरनाक करैत को अपने मुंह में दबाता है.

ये देखकर हर किसी को हैरानी तो होती है लेकिन ये शक्श जान की बाजी लगा कर ऐसा करता है.  ऐसा नहीं है कि इन सांपों में जहर नहीं है ये साप बहुत ही जहरीले हैं. इस स्टंट को करते हुए यदि इसका ध्यान चुकता है तो इस व्यक्ति की जान भी जा सकती है. थाई व्यक्ति अपना मुंह सांप के फन के बिलकुल नजदीक ले जाता है. उसके और कोबरा के बीच महज कुछ मिलीमीटर का ही फर्क रह जाता है. वह धीरे से झुकते हुए पीले करैत को अपने मुंह में दबाता है. इस दौरान सांप तेजी से सांप उसके सिर पर लिपट जाता है. ऐसा होने पर वह खुद को बचाने की कड़ी मशक्कत करते हुए नजर आता है.

बता दें, इस वाकये के प्रत्यक्षदर्शी स्कॉटिश टूरिस्ट इयान मैक्लीन का कहना है,' मैं ऐसे कई शो देख चुका हूं. लड़के आते हैं कुछ ऐसा करते हैं और इनमें से कई की मौत हो जाती है.' उन्होंने बताया कि सौभाग्य से यह शो रेड क्रॉस इंस्टीट्यूट के पास हो रहा था. यहां की यह स्थानीय संस्था सर्पदंश के इलाज के लिए विख्यात है. 

तमिलनाडु के इंजीनियर ने दिखाया कारनामा, बनाया पानी से चलने वाला इंजन

यहां गप्पे मारना पड़ सकते हैं भारी, हजारों का जुर्माना और साफ़ करनी पड़ेगी सड़क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -