'ठग' में ऋतिक या आमिर जानिए.....?
'ठग' में ऋतिक या आमिर जानिए.....?
Share:

अपनी आगामी फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म दंगल के चर्चे है. खबरों के मुताबिक अब आमिर खान के विषय में पता चला है कि बॉलीवुड के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म 'ठग' बनाने जा रहे हैं। फिल्म की चर्चा लम्बे समय से हो रही है।

तथा इसमें रितिक रोशन का चयन किया गया था लेकिन अब चर्चा है कि आमिर खान ने रितिक को रिप्लेस कर दिया है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर 'ठग' का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। आमिर 'धूम 3' में भी विजय के साथ काम कर चुके हैं।

शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग बनी थी। कहा जा रहा है कि रितिक ने खुद इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है क्योंकि पहले वह देखना चाहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। इसके बाद ही वह कोई फैसला लेना चाहते हैं। इस बीच चर्चा यह भी है कि अमिताभ बच्चन ने भी 'ठग' में काम करने से मना कर दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -