'ठाकरे' का ट्रेलर लॉन्च, मौजूद रहा पूरा ठाकरे परिवार
'ठाकरे' का ट्रेलर लॉन्च, मौजूद रहा पूरा ठाकरे परिवार
Share:

मुंबई : शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म ठाकरे का ट्रेलर बुधवार को मुंबई में लॉन्च किया गया। फिल्म में बाल ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं। ट्रेलर में बालासाहेब के एक सामान्य इंसान से लोकप्रिय नेता बनने की यात्रा को बखूबी दर्शाया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन के लुक खूब चर्चा हो रही है।

ठाकरे के जीवन पर आधारित है 

जानकारी के लिए बता दे लगभग 2:54 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत मुंबई दंगों से होती है। इसके बाद बाल ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखाई पड़ते हैं। ट्रेलर में बाल ठाकरे के जीवन के शुरुआती जीवन को दिखाया जाता है। बाल ठाकरे ने कैसे मराठी मानुष का आंदोलन खड़ा किया, कैसे राजनीति में प्रवेश किया कैसे शिवसेना की स्थापना हुई, बाबरी मस्जिद को लेकर बाल ठाकरे क्या सोचते थे, उनके जीवन की तमाम यात्राओं को ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई है।

ठाकरे परिवार हुआ शामिल 

ठाकरे की लॉन्चिंग इवेंट में फिल्म और राजनीति जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। ठाकरे का परिवार, शिवसेना के कार्यकर्ता भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मौजूद रहे। बाल ठाकरे की बायोपिक से राजनीतिक विवाद भी शुरू होने की आशंका है। फिल्म से जुड़े जितने भी पोस्टर्स आए हैं उसमें नवाज बाला साहेब के किरदार में अद्भुत नजर आए हैं। 

Trailer Launch : बाल ठाकरे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही सामने आये विवादस्पद डायलॉग

नसीरुद्दीन शाह के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बावजूद आज रिलीज होगा 'ठाकरे' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -