'मणिकर्णिका' के मुकाबले फीकी पड़ी 'ठाकरे', पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई
'मणिकर्णिका' के मुकाबले फीकी पड़ी 'ठाकरे', पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे शुक्रवार को ही रिलीज़ हुई है. फिल्म में नवाज़ बाल ठाकरे के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की समीक्षक और दर्शक सभी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही सभी ने नवाज की भी खूब तारीफ की. नवाज को मिलनेवाली बधाइयों का तांता थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ लोगों ने तो इतना तक कह दिया है कि ये नवाज के करियर का अब तक‌ का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है.

आपको बता दें फिल्म ठाकरे महज 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और पब्लिसिटी और तमाम चीजों पर सिर्फ 20 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे. ठाकरे से कमाई की खूब उम्मीद की जा रही थी लेकिन इस फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ रुपए (हिंदी + मराठी) की कमाई की है. ठाकरे ने कंगना रनौत की मणिकर्णिका से कम कमाई की है. आपको बता दें फिल्म मणिकर्णिका कुल 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और इसका बजट भी कहीं ज़्यादा है.

सूत्रों की माने तो मणिकर्णिका का बजट 120 करोड़ रुपए के आसपास है. वैसे ठाकरे फिल्म की की कमाई नवाज़ की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग करनेवाली फिल्म साबित हुई है. अब ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि संडे को ये फिल्म और बेहतर परफॉर्म करेगी.

नवाज़ नहीं बल्कि ये एक्टर था बाल ठाकरे के किरदार के लिए पहली पसंद

Thackeray Review : दमदार अभिनय के साथ सभी का दिल जीत ले गए 'ठाकरे'

ठाकरे : थिएटर के बाहर 'ठाकरे साहब' को देखकर चौंक गए फैंस, ऐसा था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -