ठाकरे पर बरसे अफसर, कहा-राजनीति में न घसीटे सेना को

नई दिल्ली :  भारतीय सेना के अधिकारियों ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर बरसते हुये कहा है कि सेना को राजनीति में घसीटने की जरूरत नहीं है। दरअसल सेना के अफसर ठाकरे से इसलिये नाराज हो गये है, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर फिल्म बनाने वाले निर्माता निर्देशकों के सामने यह शर्त रखी थी कि उन्हें सेना के फंड में पांच करोड़ रूपये देना होंगे, लेकिन इसे लेकर सेना के अधिकारी राज ठाकरे पर नाराज हो गये है।

गौरतलब है कि मनसे ने ए दिल है मुश्किल फिल्म का विरोध किया था। लेकिन बाद में राज्य के सीएम देवेन्द्र फडनवीस की मौजूदगी में फिल्म के निर्माता निर्देशकों के साथ हुई बैठक में ठाकरे ने तीन शर्तों के साथ फिल्म का विरोध वापस ले लिया था। इसमें एक यह भी शर्त थी कि पाकिस्तानी कलाकारों को लेने वाले प्रोड्यूसर्स को सेना के लिये पांच करोड़ देना होंगे।

सेना के अधिकारियों ने कहा है कि सेना को राजनीतिक फायदे के लिये उपयोग में नहीं लेना चाहिये। सेना अधिकारियों का कहना है कि सेना के लिये स्वेच्छा से फंड दिया जा सकता है लेकिन जबरदस्ती से सेना को फंड दिलाना, न्यायसंगत नहीं माना जायेगा। इस मामले में सेना के पूर्व वरिष्ठ अधिकारी बीएस जायसवाल ने कहा है कि सेना भीख में दिया गया फंड नहीं लेती।

नज़र आया मनसे का दमदार असर, बोली राज ठाकरे की तूती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -