ठाकरे ने 'गद्दार' तो CM एकनाथ ने बताया 'युवराज', शिंदे गुट और उद्धव के लाल में हुई जबरदस्त जंग
ठाकरे ने 'गद्दार' तो CM एकनाथ ने बताया 'युवराज', शिंदे गुट और उद्धव के लाल में हुई जबरदस्त जंग
Share:

मुंबई: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट पर अपना हमला तेज करते हुए उन्हें ‘गद्दार’ बताया है। वहीं, शिंदे गुट ने ठाकरे परिवार के किसी शख्स को निशाना नहीं बनाने का संकल्प तोड़ते हुए आदित्य ठाकरे को ‘युवराज’ बताया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट के विधायकों को लगता है कि आदित्य ठाकरे ने सीमा लांघ दी है तथा वो उनके खिलाफ झूठ फैला रहे हैं। असंतुष्ट विधायकों ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का विरोध करते हुए विधानसभा सत्र के अंतिम दिन विधान भवन की सीढ़ियों पर बैठकर बैनर दिखाए, उन पर लिखा था, ‘युवराज रास्ता भटक गया है।’

फिर आदित्य ठाकरे ने शिंदे गुट के विधायकों पर रूपये के लिए शिवसेना से बगावत करने का इल्जाम लगाते हुए ‘50 खोखे, एकदम ओके’ के नारे लगाए। बता दें कि शिंदे गुट के विधायकों की बगावत के कारण महा विकास अघाड़ी सरकार जून में गिर गई थी। तत्पश्चात, बागी एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के सीएम के तौर पर शपथ ली थी।

वही इससे पहले बुधवार को भी भाजपा एवं शिंदे गुट के विधायकों ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे पर हमला बोलते हुए इसी प्रकार का विरोध किया था। उन्होंने बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) पर भ्रष्टाचार का इल्जाम लगाते हुए बैनर दिखाए थे। उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि ठाकरे पिता-पुत्र ने सत्ता के लिए हिंदुत्व से समझौता किया। गौरतलब है कि शिवसेना नेतृत्व के विरुद्ध जून में विद्रोह करने के पश्चात् से विधायकों ने शायद पहली बार ठाकरे पिता-पुत्र को निशाना बनाया है। आदित्य बीते कुछ दिन से बागी विधायकों के क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं तथा उन्हें ‘गद्दार’ बताते हुए उन पर उनके पिता की पीठ पर छुरा घोंपने का इल्जाम लगा रहे हैं।

कर्नाटक: 13000 स्कूलों की तरफ से पीएम मोदी को पत्र, बोम्मई सरकार की शिकायत

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को बचाने के लिए अब सड़कों पर उतरेगी AAP

यूपी में अखिलेश यादव का शक्ति प्रदर्शन, अपने विधायकों को दिया ये टास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -