चोर ने उड़ाए 2.67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान
चोर ने उड़ाए 2.67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान
Share:

भिलाई: आकाशगंगा स्थित पारख ज्वेलर्स में 2.67 करोड़ की चोरी मामले में पुलिस ने आज शुक्रवार को एक शातिर चोर को गिरफ्त में ले लिया हैं. वही आरोपी ने सिर्फ ऊंची इमारतों में चोरी के शौक के चलते वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी के पास से पुलिस ने सारे गहने और नकदी बरामद कर ली है.  

जानकारी के अनुसार पुलिस ने पारख ज्वेलर्स में चोरी मामले में कवर्धा निवासी लोकेश श्रीवास को गिरफ्तार किया है. आरोपी का कहना हैं कि ऊंची इमारतों में चोरी करना उसका शौक है. पुलिस ने उसके कवर्धा स्थित घर से 5.558 किग्रा चोरी के जेवर और नकदी बरामद कर ली है. खास बात यह है कि शोरूम में करीब 100 सीसीटीवी कैमरे और 10 गार्ड की निगरानी के बीच भी लोकेश वारदात करने में सफल रहा. वही सीसीटीवी की डीवीआर मशीन को बंद करने के पश्चात् सेफ की ग्रिल काटकर चोरी की थी.

यह आरोपी पूर्व में भी छावनी क्षेत्र के अंतर्गत तीन दर्शन मंदिर के सामने सेंधमारी कर आरोपी लोकेश ने बजाज बाइक के शोरूम से लाखों रुपए चोरी कर चुके थे. इसके पहले वो शोरूम में घुसा था तो वहां से स्कूटी चोरी कर भागा और फिर कुछ दिन पश्चात् ही लाखाें रुपए पार कर लिए थे. इस मामले में दुर्ग पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था. आरोपी लोकेश पुलिस रिकार्ड में शातिर चोर में है. जब उसने पारख ज्वेलर्स से चोरी की गई कोई रकम अभी तक खर्च नहीं की है. वही इस मामले में पुलिस को सफलता हासिल हुई हैं. 

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने

पत्नी और बेटी के लिए पति ने ट्रैन में मांगी जगह, खौफनाक हुआ अंजाम

वैलेंटाइन सेलिब्रेट करते होटल के कमरे में लिपटे मिले 10 कपल्स, पुलिस रह गई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -