कपड़ा मंत्री की हॉट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

कपड़ा मंत्री की हॉट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हर घर में तुलसी से फेमस हुई स्मृति को शायद अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं। इतना ही नहीं स्मृति से ज्यादा उनके पति जुबेन ईरानी शायद उन्हें फिर से पुराने अवतार में देखना चाहते है ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल ही में उनके पति ने सोशल मीडिया पर स्मृति की हॉट फोटो अपलोड की है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। इतना ही नहीं स्मृति की एक फोटो को एकता कपूर ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर रिपोस्ट किया हैं। उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

 

एकता और पति जुबेर ईरानी द्वारा अपलोड की गई इस फोटो में स्मृति ईरानी काफी हॉट और स्लिम लग रही हैं। उनकी यह फोटो उस दौरान की है जब उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस शो के दौरान वह हर घर में पॉपुलर हो गई थीं। यह शो सन् 2000 में शुरू हुआ था जो करीब 2008 तक चला था। इस शो के बाद में 'कहानी घर — घर की' शो था जिसने भी इतना लंबा सफर तय किया था। 

'कसौटी जिंदगी की 2' में यह होंगे नए मिस्टर बजाज..!!!

गौरतलब है कि इस शो के बाद से स्मृति ईरानी ने अपना करियर ही बदल लिया था। इसके बाद में उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में कदम रखा। वहां पर भी उन्हें सफलता मिली। आज वह भारत सरकार के अंतर्गत कपड़ा मंत्री हैं इससे पहले वह मानव संसाधन मंत्री रह चुकीं हैं। 

टीवी अपडेट्स 

शाहरुख़ खान ने बताई 'प्रेरणा-अनुराग' की अधूरी प्रेम कहानी

एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

?