टेक्सास सुप्रीम कोर्ट ने मास्क लगाने के आदेश पर लगाई रोक
टेक्सास सुप्रीम कोर्ट ने मास्क लगाने के आदेश पर लगाई रोक
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका में फरवरी के मध्य के बाद पहली बार दुनिया के कुल कोविड​​​​-19 मामलों का पांचवां हिस्सा है, इससे पहले कि टीके व्यापक रूप से उपलब्ध थे, जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है। सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने से 50 साल से कम उम्र के सभी लोगों में महामारी का प्रकोप बढ़ गया है।

रविवार को सीबीएस के "फेस द नेशन" में महामारी पर बिडेन प्रशासन के प्रमुख सलाहकार डॉ. एंथोनी एस. फौसी ने कहा कि हम बहुत से लोगों को गंभीर रूप से बीमार होते देख रहे हैं।"  अस्पताल में भर्ती वास्तव में अस्पतालों, विशेष रूप से गहन देखभाल इकाइयों को खत्म करने के कगार पर हैं।" सीडीसी ने रविवार को कहा कि कनेक्टिकट और मैसाचुसेट्स राज्यों में हर काउंटी कोरोनवायरस के उच्च या पर्याप्त संचरण की साइट है।

नैशविले के स्वास्थ्य देखभाल मक्का के उपनगरीय इलाके में 167 बिस्तरों वाले अस्पताल, सुमनेर रीजनल मेडिकल सेंटर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ ज्योफ लिफर्थ ने कहा कि टेनेसी के कई डॉक्टर सच जानते थे, नए संस्करण द्वारा सशक्त कोरोना वायरस पहले से कहीं ज्यादा तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। " उन्होंने गुरुवार को फेसबुक पर चेतावनी दी। "एक ईआर डॉक्टर और एक स्वास्थ्य देखभाल प्रशासक के रूप में, पिछला हफ्ता मेरे करियर का सबसे थकाऊ और निराशाजनक रहा है। डेल्टा वैरिएंट हमारे बीच इतनी तेजी से जल गया है जिसका वर्णन करना मुश्किल है। ”

क्या IPL के सेकंड फेज में खेल पाएंगे आतंक से जूझ रहे अफ़ग़ानिस्तान के क्रिकेटर्स ?

पीलीभीत में पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

कर्नाटक सरकार 16 अगस्त को 2 प्रतिशत खेल कोटा करेगी जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -