आइसक्रीम चाटने के लिए युवक को हुई 30 दिन की जेल, जानिए पूरा मामला
आइसक्रीम चाटने के लिए युवक को हुई 30 दिन की जेल, जानिए पूरा मामला
Share:

आज के समय में कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो चौकाने वाले होते हैं और जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी चौकाने वाला है. जी दरअसल इस मामले को अमेरिका के टेक्सास का बताया जा रहा है जहाँ के शख़्स को आइसक्रीम चाटने के लिए 30 दिनों की जेल की सज़ा हुई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल D’Adrien Anderson नाम के एक शख़्स ने मस्ती के लिए एक वीडियो बनाया था और इस वीडियो में वह एक दुकान से ब्लू बेल आइसक्रीम का एक जार फ़्रीज़र से निकालता है और उसके बाद वह उसे चाट लेता है और चाटने के बाद वह उसे दोबारा फ़्रिज में ही रख देता है.

 

उसका ये वीडियो फ़ेसबुक पर वायरल हुआ था और इस वीडियो के वायरल होते ही ब्लू बेल आइसक्रीम के बिज़नेस पर नकारात्मक असर होने लगा और लोगों ने ब्लू बेल आइसक्रीम की वनीला आइसक्रीम ख़रीदनी बंद कर दी थी. उसके बाद हालात कुछ ऐसे हो गए कि कंपनी को अपनी वनीला आइसक्रीम को बाज़ार से वापस मंगाना पड़ा था और इसका सारा इल्जाम लगा D’Adrien Anderson पर. भारी नुकसान होने के बाद कंपनी ने Anderson के ख़िलाफ मुक़दमा दायर करवाया और कंपनी ने उस पर फ़ूड टेंपरिंग का आरोप लगया था.

उसके बाद कोर्ट ने उसे दोषी मानते हुए 30 दिनों की जेल और 1 हज़ार डॉलर का ज़ुर्माना भरने के लिए कहा जो हैरान कर देने वाला रहा. कोर्ट ने उसे यह भी कहा कि उसे 100 घंटे मुफ़्त में काम करना होगा, वह भी वहां जिस स्टोर से उसने आइसक्रीम खाई थी.

बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर की टीचर से ये रिक्वेस्ट

यह होगा ट्रांसपोर्ट मुफ्त करने वाला दुनिया का पहला देश

छत्तीसगढ़ में मशहूर है यह पान वाला पहलवान, लडकियां हैं दीवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -